gwalior news: पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत हुआ फरार, इन धाराओं का आरोपी

6/11/2022 3:59:42 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): यूनिवर्सिटी थाना से दुष्कर्म, अपहरण और पोस्को एक्ट का आरोपी पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, ताकि दोषी अधिकारी कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा सके। फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग इलाकों में टीमें भी भेजी गई है।

शौच के बहाने भागा आरोपी 

दरअसल धर्मवीर नाम के युवक पर यूनिवर्सिटी थाना इलाके की एक नाबालिग लड़की ने अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस उसे कल शाम को ही महाराष्ट्र के औरंगाबाद से गिरफ्तार करके लाई थी। आज उसे कोर्ट में पेश किया जाना था। उसके पहले ही अलसुबह वह फरार हो गया। बताया जा रहा है कि घटनाक्रम सुबह चार बजे के आसपास का है। इस दौरान थाने में तैनात पुलिस कर्मियों की नींद लग गई और वह मौका देखकर फरार हो गया।

PunjabKesari

ड्यूटी पर तैनात सिपाहियों की संदिग्धता पर संदेह

हालांकि घटना को लेकर SP अमित सांघी का कहना है कि आरोपी शौच के बहाने फरार हुआ है। इस दौरान जिन सिपाहियों की ड्यूटी थी, उनकी भूमिका की जांच की जा रही है और दोषी पाए जाने पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रेलवे स्टेशन बस स्टैंड सहित अन्य संभावित ठिकानों पर पुलिस पार्टियां रवाना की गई है और जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News