Indore में दिनदहाड़े युवक पर चाकू से हमला, ADCP ने आरोपी को पकड़ा, ये सामने आई वजह

4/1/2022 2:18:07 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में पुलिस कमिश्नर प्रणाली (police commissioner system) लागू होने के बाद भी शहर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां एक ओर सीएम शिवराज (CM Shivraj) की मंशा के अनुसार एंटी माफिया अभियान (anti mafia campaign indore) के तहत नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की ओर से गुंडे बदमाशों और नशे का व्यापार करने वालों के अवैध निर्माण को तोड़ा जा रहा है। तो वही शहर के पश्चिम क्षेत्र में नशेड़िओं द्वारा दिनदहाड़े भरे बाजार युवक को चाकू मारने (Youth attacked with knife) की घटना सामने आई है। एडीसीपी ने मौके पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार (Knife attack accused arrested) किया है। 

थाने में शिकायत का बदला लेने के लिए चाकू से हमला 

इंदौर में हरसिद्धि माता मंदिर के सामने रोहित नाम के युवक को गोलू मराठा और आकाश सिंह सिसोदिया और उसके अन्य साथियों ने चाकू से हमला कर दिया। घायल रोहित ने बताया कि वह तेजपुर गड़बड़ी का रहने वाला है और बम्बई बाजार में काम करता है और बम्बई बाजार में नशा करने वाले युवकों ने पहले भी उसका मोबाइल चोरी किया था और कुछ रुपए भी छीने थे। जिसकी शिकायत थाना पंढरीनाथ (Pandharinath police station) में की थी। उसी का बदला लेने के लिए आज गोलू ठाकुर और आकाश सिंह सिसोदिया और उसके अन्य साथियों ने पीड़ित युवक पर चाकू से हमला कर दिया।

एडीसीपी ने बदमाश को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

वहीं घटनास्थल से गुजर रहे एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे (Additional DCP Prashant Choubey) ने एकत्रित भीड़ को देखकर गाड़ी रुकवा मामला समझकर घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं मौके से पकड़े गए गोलू ठाकुर से चाकू बरामद किया है। एडिशनल डीसीपी ने पास ही थाने पर कार्रवाई के लिए बदमाशों को पुलिस के हवाले किया है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News