crime news: बिजनेसमैन के बेटे को मारने के नाम पर 5 लाख की फिरौती, आरोपी गिरफ्तार

7/27/2022 2:42:39 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर की कनाड़िया थाना पुलिस (kanadia police station) ने बिजनेसमैन के बेटे को मारने के नाम पर 5 लाख की फिरौती (ransom) मांगने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी कर्ज चुकाने के लिए बिजनेसमैन (businessman) से वाट्सअप कॉलिंग के जरिये फिरौती मांग रहा था। कनाड़िया पुलिस ने चंद घंटों में आरोपी को देवास से गिरफ्तार किया है। दरसअल फरियादी मुरारी शाह निवासी बीचोली ने कनाड़िया थाना पुलिस को शिकायत की थी कि अज्ञात व्यक्ति वाट्सअप कॉलिंग के जरिये बेटे को मारने की धमकी देकर 5 लाख रुपए की फिरौती मांग रहा है।

आरोपी देवास से गिरफ्तार 

एडीसीपी राजेश व्यास ने बताया कि पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए कनाड़िया थाना प्रभारी जगदीश जामरे ने तुरंत एक टीम गठित कर आरोपी संदीप मालवीय को देवास से गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी संदीप ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसके ऊपर काफी कर्ज था। जिसको चुकाने के लिए बिजनेसमैन के बेटे को मारने के लिए वाट्सअप कॉलिंग कर 5 लाख रुपये की फिरौती की मांग की थी। 

बिजनेसमैन की कंपनी में काम कर चुका था आरोपी 

बड़ी बात यह है कि पकड़ा गया आरोपी संदीप, दो साल पहले बिजनेसमैन मुरारी शाह की ही कंपनी में काम कर चुका है। आरोपी संदीप से पुलिस ने दो मोबाइल और फिरौती में इस्तेमाल की गई सिम को जब्त किया है।  

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh