शादी का झांसा देकर युवती से रेप, महिला थाना पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

5/7/2022 4:28:30 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): देखा गया है कि दुनिया के शुरू होने से लगाकर अब तक रिश्ते दोस्ती विश्वास और भरोसे पर ही जिंदा रहते थे। लेकिन वर्तमान में लगता है कि दोस्ती और भरोसे का लोगों ने ऐसा मजाक बनाया है कि अपने साथ-साथ समाज में भी एक ऐसा संदेश देते हैं जिससे आम आदमी का विश्वास दोस्ती जैसे पवित्र रिश्ते से उठता जा रहा है। ताजा मामले में इंदौर की एक युवती दोस्ती के नाम पर अपनी अस्मत लूटा गई। फिर पूरा मामला जा पहुंचा महिला पुलिस थाने। यहा दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari

5 साल कर किया युवती के साथ रेप 

इंदौर पुलिस द्वारा महिलाओं की परेशानियों को सुनने के लिए यूं तो सभी थानों में व्यवस्था की गई है लेकिन खास महिलाओं की परेशानियों से निजात दिलाने के लिए इंदौर में बनाए गए महिला थाने में महिलाओं को सुना जाता है और उनको परेशानी से निजात दी जाती है। साथ ही आरोपियों को पकड़कर उनके किए की सजा भी उनको देने का सिस्टम जो बनाया गया है। वह लगातार अपना काम कर रहा है। आरोपी युवक भोपाल का निवासी है और इसमें इंदौर की एक युवती से दोस्ती कर शादी का झांसा दिया और दोस्ती का सिलसिला 5 साल तक चलता रहा। कुछ दिन पहले युवक ने युवती से शारीरिक संबंध बनाने का कहा और एक बार फिर से शादी का झांसा दिया लेकिन इस बार युवती ने साफ इनकार कर दिया।

मना करने पर किया जबरन दुष्कर्म

पुलिस के अनुसार आरोपी युवक ने अपने एक दोस्त के घर ले जाकर युवती के साथ जबरदस्ती की और शादी से इनकार कर फरार हो गया। अस्मत लूटने के बाद युवती ने महिला थाने पहुंचकर अपनी पीड़ा जिम्मेदारों को बताई। कागजी कार्रवाई के बाद महिला पुलिस थाना ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दुष्कर्म आरोपी को गिरफ्तार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News