अस्पताल में किशोरी से छेड़छाड़, नौकरी के नाम पर सफाई ठेका ने बुलाया था अंदर

6/10/2023 3:32:37 PM

शहडोल (कैलाश लालवानी): कुशाभाऊ ठाकरे जिला चिकित्सालय (kushabhau thakrey district hospital) में अब प्रदेश के मुखिया की भांजिया सुरक्षित नहीं है. एनआरसी में रिश्तेदार के साथ आई नाबालिग किशोरी के साथ अस्पताल के सफाई ठेका सुपरवाइजर राज यादव (Cleaning Contract Supervisor Raj Yadav) ने नौकरी देने के नाम पर यौन शोषण करना चाहा. नर्से से इस तरह की हरकतें करने वाले तथाकथित सुपरवाइजर का इस दौरान अस्पताल के ही किसी कर्मचारी ने वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

नौकरी के नाम पर अंदर बुलाया और करने लगा छेड़छाड़

घटना के संदर्भ में पीड़ित किशोरी ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार के साथ कुशाभाऊ ठाकरे जिला चिकित्सालय (kushabhau thakrey hospital) आई हुई थी. शुक्रवार को राज यादव ने उसे नौकरी देने के नाम पर अपने कमरे में बुलया, उससे शैक्षणिक योग्यता की जानकारी मांगी और रजिस्टर में कुछ लिखने को कहा. जिसके बाद उसने उसे नौकरी देने का वादा किया और साथ ही शारीरिक छेड़छाड़ करने लगा. जब किशोरी ने एतराज जताया तो, पनीर और अन्य पकवान खिलाने की बात कही. इसके बाद भी किशोरी का साहस नहीं टूटा और खुद को दरिंदे के हाथों धक्का देते हुए आजाद किया और बाहर निकल गई. 

तत्काल कार्रवाई की जाएगी: सिविल सर्जन

वहीं पूरे मामले को लेकर आरोपी राज यादव ने कहा कि वह उसे नहीं जानता, वह कक्ष की लाइट खराब होने की जानकारी देने आई थी, उसने कोई हरकत नहीं की. इस पूरे मामले के संदर्भ में कुशाभाऊ ठाकरे जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन (civil surgeon) डॉ. जीएस परिहार ने बताया कि वायरल वीडियो मिला है, उक्त कर्मचारी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी.

 

 

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari