रतलाम हत्याकांड: आरोपी ने बताया, फिल्म देखकर रची थी हत्या की साजिश

1/31/2019 2:28:37 PM

रतलाम: प्रदेश के रतलाम में हुए हत्याकांड की चर्चा देश भर में हो रही है इसके आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में कई चौंकाने वाले राज खोले हैं। आरोपी ने बताया कि उसने 26 लाख का कर्ज चुकाने के लिए ही अपनी कद काठी के शख्स की हत्या की। उसका इरादा बीमे की रकम हासिल करना था जिससे वह अपना कर्जा उतार सके। उसने पुलिस को बताया कि पहले वो अपनी कद काठी के शख्स कालू की हत्या करना चाहता था। इसकी पूरी प्लानिंग भी उसने कर ली थी। लेकिन वो जब रात में खेत पर नहीं आया तो उसके बदले में उसने मदन की हत्या कर दी। जिसके बाद वह फरार हो गया और रुनिजा, उज्जैन और खाचरोद इलाके में ही घूमता रहा। 

 


आरोपी युवक ने ऐसे रची साजिश

रतलाम के एसपी गौरव तिवारी ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जब कालू खेत पर नहीं आया तो आरोपी हिम्मत ने मदन (पूर्व नौकर) को बाइक पर बैठा कर खेत ले आया, यह कहकर कि चलो खेत चलते हैं। वहां जाने के बाद आरोपी ने कहा ठंड ज्यादा है तुम मेरे कपडे पहन लो, तब मदन ने हिम्मत की शर्त, पैंट और जैकेट पहन ली। फिर दोनों ने बैठकर बीड़ी पी। घटना के एक दिन पहले ही मौके पर हिम्मत ने तलवार छिपा रखी थी। बीड़ी पीने के बाद मौक़ा देखते ही आरोपी ने तलवार से मदन का गला काट दिया। चेहरे की पहचान न हो पाए इसके लिए आरोपी ने उसका चेहरे भी जला दिया। इसके बाद मदन के कपडे लेकर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।




फिल्म देखकर आया यह आइडिया

आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि उसने फिल्म देखकर इस साजिश को अंजाम देने की योजना बनाई। बीमा की राशि हासिल करने के लिए हिम्मत ने हत्या की साजिश रची। बता दें कि हत्या के खुलासे के बाद से पुलिस की टीम गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही थी। बाद में पुलिस ने आरोपी को राजस्थान के एक प्रशिद्ध धार्मिक स्थान के पास से गिरफ्तार किया। हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी को पकड़ने के लिए एसपी गौरव तिवारी ने पांच अलग अलग टीमें बनाईं थी।


 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar