gwalior crime news: हत्या करने वाले सरकारी शिक्षक मातादीन गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज, श्वान की पीट पीटकर हत्या

6/1/2022 3:51:31 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): इंसानों के प्रति सबसे ज्यादा वफादार रहने वाले श्वान को एक 'जाहिल' शिक्षक मातादीन गुर्जर (matadeen gurjar) ने पीट पीटकर मार डाला। टीचर (matadeen gurjar) ने स्ट्रीट डॉग को इसलिए पीट पीटकर मार डाला, क्योंकि वह शिक्षक मातादीन गुर्जर के घर और उसके भैंस के तबेले में पेशाब कर जाता था। जिसके बाद हत्या के आरोपी शिक्षक  मातादीन गुर्जर ने क्रूरता दिखाते हुए बेजुबान श्वान की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जब पड़ोसियों ने देखा कि आरोपी टीचर जानवार को मार रहा है तो पड़ोसियों ने टीचर माता प्रसाद गुर्जर से तमाम आग्रह और मिन्नतें मांगी। लेकिन आरोपी शिक्षक मातादीन गुर्जर ने उनकी न सुनते हुए श्वान को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलते ही जीव प्रेमी मौके पर पहुंचे और आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में FIR दर्ज कराई।

PunjabKesari

बेहरमी से श्वान की पीट पीटकर हत्या 

एनिमल लवर (animal lover) नम्रता सक्सेना ने बताया कि जब पड़ोसियों ने शिक्षक को रोकने की कोशिश की तो वह घर में रखी अपनी लाइसेंसी बंदूक को लेकर पड़ोसियों पर तानने लगा, इससे पड़ोसी भी डर गए। लोगों का कहना है कि आरोपी सरकारी स्कूल में शिक्षक (mata prasad gurjar) है और बीच में अवैध रूप से भैंसों का तबेला बना रखा है, तबेले के गोबर और गंदगी से लोग काफी परेशान हैं। लेकिन वह सब को डराता है, जबकि शहर में तबेलों पर पूरी तरह रोक है। 

PunjabKesari

हत्या के आरोपी माता प्रसाद गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज 

वहीं इस घटना की खबर मिलते ही एनिमल लवर नम्रता सक्सेना ने मौके पर पहुंच सारी जानकारी एकत्रित कर जनकगंज थाने पहुंच पुलिस को एक आवेदन दिया है। जिसके आधार पर जनकगंज थाना पुलिस (janak ganj police station) ने शिक्षक मातादीन गुर्जर (matadeen gurjar के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News