बिस्तर पर डमी बनाकर अस्पताल से भागा दुष्कर्म का आरोपी, झपकी लेने वाला प्रहरी सस्पेंड

4/3/2021 7:48:19 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में टीबी का इलाज करा रहे कैदी प्रहरी को चकमा देकर फरार हो गया। घटना का खुलासा शनिवार को हुआ तो अस्पताल में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी लगते ही जेल के आला अधिकारी और पुलिस मौके पहुंचे। प्रारम्भिक जांच में प्रहरी की लापरवाही सामने आई जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है।

जेल अधीक्षक मनोज साहू के मुताबिक, कैदी मोहन उर्फ कल्लू जेल में दुष्कर्म की सजा काट रहा है वह टीबी का मरीज है। पिछले कुछ दिनों से उसका इलाज जयारोग्य अस्पताल के टीबी वार्ड मे किया जा रहा था, लेकिन शनिवार सुबह पांच बजे के करीब वह प्रहरी को चकमा देकर चुपके से भाग निकला। किसी को शक न हो इसके लिए उसने बिस्तर पर तकिया और चादर की डमी बनाकर रख दी। सुबह जब काफी देर तक कोई हिलजुल नहीं की तो प्रहरी को शक हुआ। कैदी के भाग जाने की खबर से अस्पताल में हड़कंप मच गया।

वहीं जेल प्रहरी ने बताया कि उसने अंतिम बार रात 3 बजे सोता हुआ देखा था। इसके बाद उसे झपकी लग गई। खास बात यह कि कैदी की मां, पत्नी व अन्य रिश्तेदार भी उसी अस्पताल में थए। लेकिन उन्हें कल्लू के भागने की कोई जानकारी नहीं है। जेल के आलाधिकारियों ने कल्लू की खोज शुरु कर दी है वहीं लापरवाही बरतने के लिए जेल प्रहरी को सस्पेंड कर दिया है।

meena

This news is Content Writer meena