शिवपुरी में 14 साल की नाबालिग से रेप का आरोप, लड़की के पिता ने बताई 2 महीने की प्रेगनेंसी

12/27/2019 5:24:07 PM

शिवपुरी (भूपेंद्र शर्मा): मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से 14 साल की नाबालिग से दुष्कर्म एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना इलाके से 14 साल की नाबालिग स्कूली छात्रा के अपहरण और बलात्कार का मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात ये है कि बलात्कार का आरोप मौजूदा बैराड़ थाना प्रभारी शिवनाथ सिकरवार पर भी हैं। दूसरी तरफ स्थानीय पिछोर थाना पुलिस ने मामले मेॆ ढिलाई बरती है। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों का कोई सहयोग नहीं किया। लड़की के पिता का ऐसा कहना है।

करीब 4 महीने पहले पिछोर थाना क्षेत्र में निवास करने वाली छात्रा अचानक गायब हो गई थी।इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और मदद मांगी, लेकिन पुलिस छात्रा का कोई सुराग नहीं लगा सकी। बुधवार को पीड़ित छात्रा के पिता को फोन पर सूचना मिली कि उसे टीकमगढ़ मेॆ चेतराम नाम के युवक ने जबरदस्ती वहां रखा है तो वो फौरन कुछ लोगों के साथ टीकमगढ़ पहुंचे और वहां से पीड़ित छात्रा के साथ-साथ चेतराम को भी पकड़कर पिछोर थाने लेकर आए।

जहां उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं बलात्कार का आरोपी चेतराम बैराड़ थाना प्रभारी शिवनाथ सिंह सिकरवार का सगा संबंधी बताया जा रहा है और पीड़ित छात्रा का कहना है कि चेतराम के साथ-साथ बैराड़ थाना प्रभारी शिवनाथ सिंह ने भी उसका बलात्कार किया, जबकि अभी तक बैराड़ थाना प्रभारी शिवनाथ सिंह पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़ित बच्ची के पिता का कहना है कि मेडिकल जांच में 2 महीने की प्रग्नेंसी की बात सामने आई है। जैसे ही पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के संज्ञान में मामला आया वैसे ही उन्होंने जांच के लिए टीम गठित कर दी है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh