Online cricket betting का संचालन करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, Dubai से जुड़े है तार

4/2/2022 3:05:30 PM

PunjabKesariइंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर क्राइम ब्रांच  (Indore crime branch) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गांधी नगर से ऑनलाइन क्रिकेट का सट्टा (online cricket betting) संचालन करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। सटोरियो से पुलिस ने मौके से 4 मोबाइल, 1 लैपटॉप, 1 पेनड्राइव और 17 हजार रुपये नगद और एक कॉपी को जब्त किया है, जिसमें लाखों रुपय का हिसाब किताब मिला है। गिरफ्तार आरोपी (IPL session 2022 ) के हाईवोल्टेज मैच (पंजाब किंग्स vs कोलकाता नाइट राइडर्स) के मैच पर सट्टा लगवाने जा रहा था।  

PunjabKesari

डीसीपी क्राइम निमिश अग्रवाल ने बताया कि इंदौर क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांधी नगर थाना क्षेत्र के कस्तूर नगर में आईपीएल का सट्टा संचालित हो रहा है। जिस पर इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा एक टीम गठित कर जब दबिश दी। निर्मल सोनी नाम के व्यक्ति को पकड़ा(accused arrested who operated cricket betting from Indore)। जिसके घर की तलाशी लेने पर मौके से लाखों का सामान जब्त किया। 

वहीं पकड़े गए आरोपी निर्मल सोनी से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने मध्यप्रदेश समेत दुबई तक तार जुड़े होने की बात कबूली है। वहीं पुलिस अब पकड़े गए आरोपी निर्मल सोनी से पूछताछ कर और भी बड़े खुलासे होने की बात कर रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News