नेपाली महिला हत्या खुलासा: मामूली विवाद में सिरफिरे युवक ने कर दी थी हत्या, वारदात को अंजाम देकर भाग गया था आरोपी

3/7/2022 8:22:51 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के राउ थाना क्षेत्र में नेपाली महिला के अंधे कत्ल का पर्दाफाश करते हुए एक अरोपी को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। जिसे पुलिस ने सागर जिले से गिरफ्तार किया है। अब पूलिस आरोपी से बारीकी से पूछताछ कर रही है पिछले दिनों इंदौर के राउ थाना क्षेत्र के गुरुकुल नगर में रहने वाली नेपाली महिला कृष्णा की उसी के घर में चाकू मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस के लिए इस कत्ल से पर्दा उठाना बहुत जरूरी था।  

आसपास के खंगाले सीसीटीवी फुटेज

जिस पर पुलिस ने एक टीम तैयार की और सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने इस पूरे हत्याकांड की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश के लिए आसपास लगे 150 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। उसी के आधार पर पुलिस को आरोपी की शक्ल और पूरा मोमेंट नजर आया। उसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में विभिन्न जगहों पर छापेमार कार्रवाई की। इसी दौरान पुलिस को सीसीटीवी के आधार पर कई जानकारियां हाथ लगी और उसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र को चिन्हित किया और आरोपी की तलाश में उसके घर पर दबिश दी।

आरोपी को पकड़ने के लिए सागर पहुंची पुलिस 

इसी दौरान पुलिस को यह जानकारी लगी कि आरोपी घटना को अंजाम देकर सागर भाग चुका है। पुलिस ने अपनी एक टीम गठित की और आरोपी को पकड़ने के लिए सागर जिला भेजा। पुलिस ने सागर से आरोपी वीरेंद्र सिंह लोधी को अपनी गिरफ्त में लिया और जब उससे पूछताछ की। तो उसने बताया कि मामूली सी बात को लेकर महिला से विवाद हुआ था और उसी विवाद के चलते उसने इस पूरे हत्याकांड को अंजाम दिया और फरार हो गया।

मकान मालिक पर भी संदेह की सुई 

इसी के साथ पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी वीरेंद्र के मकान मालिक के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी जिस मकान मालिक के मकान में रहता था। उस मकान मालिक ने पुलिस को किस तरह की कोई सूचना नहीं दी थी। पुलिस ने इस पूरे मामले में मकान मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की बात कही है। जब आरोपी ने इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया तो आरोपी के बारे में पुलिस को किसी तरह की कोई जानकारी नहीं थी। आरोपी की सूचना देने वाले को दस हजार इनाम की भी पुलिस ने घोषणा की थी। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने काफी बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News