दोस्ती नहीं करने पर युवती को मिली तेजाब फेंकने की धमकी, फरार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

4/20/2022 12:44:15 PM

उज्जैन (विशाल सिंह ठाकुर): उज्जैन में युवक से दोस्ती नहीं करने पर युवती को तेजाब फेंकने की धमकी मिली है। शोरूम पर काम करने वाले युवक ने एक युवती से जबरन दोस्ती का कोशिश की। आरोपी युवक ने मुंह पर तेजाब फेंकने की धमकी दी है। मामले में मंगलवार को हिंदूवादी संगठन को जब बात पता चली तो हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने माधव नगर थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। घटना की जानकारी लगने के बाद आक्रोशित भीड़ ने शोरूम में तोड़फोड़ कर दी।

PunjabKesari

गाड़ी की सर्विसिंग के लिए लिखवाया था मोबाइल नंबर

कार्तिक चौक के पास रहने वाली युवती को गाड़ी सर्विसिंग कराने के समय पर्सनल मोबाइल नंबर देना महंगा पड़ गया। दरअसल 13 अप्रैल को आईजी ऑफिस के सामने युवती ने सुजुकी के शोरूम पर नई गाड़ी की सर्विसिंग के लिए पहुंची थी। जिसमें जॉब कार्ड में अपना और बहन का मोबाइल नंबर लिख दिया। लेकिन यहां काम करने वाले आदर्श नगर नागझरी निवासी शोएब ने युवती का नंबर मिलते ही युवती और उसकी बहन को कॉल किया। जब युवती ने शोएब से बात करना मना किया तो युवक, युवती का पीछा करने लगा।

 

दोस्ती नहीं की तो फेंक दूंगा तेजाब 

जब युवती फ्रीगंज में काम करने जा रही थी तभी शोएब ने उसके सामने दोस्ती का प्रस्ताव रखा। लेकिन युवती ने इससे साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद युवक ने दोस्ती नहीं करने पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता ने यह बात अपने भाई को बताई। मंगलवार को हिंदूवादी संगठन बजरंग दल के अंकित चौबे अपने साथियों सहित युवती और उसके परिजनों के साथ थाने पहुंचे। जिसके बाद आरोपी युवक शोएब के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। 

 

शोरूम पर निकला गुस्सा 

थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि युवती को परेशान करने की बात जैसे ही कुछ लोगों को पता लगी। लोगों ने शोरूम में तोड़फोड़ कर दी। मामले में शोएब के खिलाफ धारा 354, 34, 354 D व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है, फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News