छेड़छाड़ का विरोध किया तो दबंगों ने आंखों में डाला एसिड, युवती की हालत गंभीर, सरेआम घूम रहे आरोपी

9/22/2021 5:05:26 PM

पन्ना(टाइगर खान): मध्यप्रदेश में अपराधियों के हौंसले बुलंद है। आए दिन दबंगों की दबंगई देखने को मिल रही है। अपराधी सरेआम किशोरियों को अपना निशाना बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पन्ना जिले के पवई थाना क्षेत्र के बरहो गांव में देखने को मिला जहां दो युवकों ने एक किशोरी की आंखों में जहरीली दवा डाल दी जिससे उसकी दोनों आंखें जल गई है। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। बेहतर इलाज के लिए उसे चित्रकूट आई सेंटर भेजा जा रहा। घटना के बाद से पन्ना जिले में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की बात कही है।

दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी लगते ही एसपी और कलेक्टर युवती से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे और कार्यवाही का भरोसा दिया। बता दें कि 2 दिन बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पन्ना आना है इसलिए प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते संजीदगी दिखाई है। वहीं घटना की जानकारी देते हुए घायल युवती ने बताया कि गांव के ही दो युवक उसे पकड़ कर ले गए थे पहले बदसलूकी की और बुरी नियत से छेड़खानी करने लगे जब विरोध किया तो उसकी आंखों में एसिड डाल दिया। वही उसके भाई के साथ भी मारपीट की गई है।

पीड़िता की मां बचपन में ही खत्म हो गई थी परिवारिक परिचितों ने पालन पोषण किया। अब आंखों की रोशनी गंवा बैठी पीड़िता प्रशासन से न्याय की उम्मीद रख रही है लेकिन घटना के बाद आरोपी अब भी खुलेआम घूम रहे हैं। वहीं पुलिस जल्द कार्यवाही की बात कर रही है।

meena

This news is Content Writer meena