हार की बौखलाहट! पहले सरपंच बने थे, तो खुशी के मारे अपने खेत में बनवा दी थी सड़क, अब हारे तो खुद ने खोद डाली...

7/5/2022 1:03:54 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): रीवा जिले की जनपद पंचायत रायपुर कर्चुलियान के ग्राम पंचायत अहिरगांव में चुनाव परिणाम में हार से बौखलाए चंदन मणि त्रिपाठी ने अपने खेत में बनी सड़क पर ट्रैक्टर से जुताई कर दी। अब ग्रामीणों ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं अधिकारियों ने दोनों पक्षों को समझाइश दी है।

दरअसल, पहली बार जब चंदन मणि त्रिपाठी सरपंच बना था तो खुशी के मारे और गांव वालों को खुश करने के लिए अपने खेत से जमीन देकर साकेत बस्ती में सड़क बनवा दी थी। इसके बाद अब 7 साल सरपंच रहने के बाद वह हार गया और उसने गुस्से के मारे अपनी जमीन पर जुताई कर दी। इस घटनाक्रम को लेकर मनिकवार पुलिस चौकी में पूरे बस्ती के महिला, पुरुष, बच्चों सहित सैकड़ों लोगों ने शिकायत दर्ज कराई है कि चंदन मणि त्रिपाठी पहले 7 वर्ष सरपंच रहें और इस बार दोबारा सरपंच का चुनाव लड़े और हार गए। अपनी हार के बाद ट्रैक्टर लेकर पहुंचे और सात साल से बनी सड़क मार्ग को ही जोत डाला।

शिकायत मिलने पर चौकी प्रभारी महेंद्र सिंह बागरी ने मौके पर पहुंच कर सभी से यथास्थिति बनाए रखने की समझाइश दी और मामला शांत कराते हुए नायब तहसीलदार को अवगत कराया है।

meena

This news is Content Writer meena