कार्यवाहक CM कमलनाथ ने जनता कर्फ्यू के बीच ट्वीटर पर प्रदेशवासियों से की अपील

3/22/2020 5:40:10 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की जनता से अपील की है। उन्होंने अपने ट्वीटर के माध्यम से जनता कर्फ्यू के बाद भी बाहर ना निकलने की अपील की है। प्रदेश के अधिकतर जिलों में कलेक्टरों ने लॉक डाउन का ऐलान कर दिया है। भोपाल में एक कोरोना का पाॅजिटिव केस मिला है, ऐसे करके अब मध्य प्रदेश में कुल पांच मरीज हो गए हैं। फिलहाल इन्हें आईसोलेशन में रखा गया है।

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि कोरोना से बचाव हेतु पूरे देश में आज सुबह 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक जनता कर्फ़्यू लागू है।मेरी प्रदेश के नागरिकों से अपील , जितना सहयोग आपका इस जनता कर्फ़्यू के लिये दे रहे है , उतना ही सहयोग हमें रात्रि 9 बजे के बाद भी करना है।ऐसा ना हो कि हम रात्रि 9 बजे के बाद सड़कों पर निकल जाए, भीड़ ना करे। ऐसा करने से जनता कर्फ्यू का उद्देश्य ही खत्म हो जाएगा। इसलिए हम आगे भी सावधानी बरतें।

रात्रि 9 बजे के बाद भी यदि आवश्यक कार्य हो तो ही घर से बाहर निकलें। कहीं भी भीड़भाड़ ना करें, एकत्रीकरण ना हो। वहीं पूरे प्रदेश में प्रशासन को भी निर्देश कि रात्रि 9 बजे के बाद भी सावधानी बरती जाए  कहीं भी भीड़भाड़ व एकत्रीकरण ना होने दिया जाए। लोगों के अनावश्यक बाहर निकलने पर उन्होंने समझाया है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि सावधानी से ही हम कोरोना पर नियंत्रण पा सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News