इंदौर में फिर बरपा मामा बुल्डोजर का कहर, अवैध निर्माण को गिराने पर हुई कार्रवाई

4/6/2022 7:06:08 PM

इंदौर (गौरव कंछल): मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने अवैध गतिविधियां संचालित करने वालों पर कार्रवाई करने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। इसी को लेकर आज इंदौर जिले के महू में स्थानीय प्रशासन ने पुलिस फोर्स की मदद से दो थाना क्षेत्रों में मुकेश उर्फ चटपटी द्वारा अवैध रूप से धन अर्जित कर संपत्ति बनाई गई थी, जिसे प्रशासन ने जमींदोज करने की कार्रवाई की। एसडीएम अक्षत जैन ने बताया कि राज्य सरकार के मुखिया के आदेशानुसार गुंडा अभियान (goonda campaign) के तहत सेवा मार्ग पर स्थित गुंडा मुकेश उर्फ चटपटी वर्मा के मकान जो अवैध कमाई से बनाया गया था। उसे पुलिस प्रशासन की मदद से अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलावाकर जमींदोज करने की कार्रवाई की गई।

इन बदमाशों के खिलाफ हुई कार्रवाई 

एसडीएम अक्षत जैन (SDM Akshat Jain) ने बताया कि महू तहसील क्षेत्र में पांच थाना आते हैं। बुलडोजर मामा के निर्देश पर महू थाना क्षेत्र से शुरुआत की गई। सबसे पहले गुर्जर खेड़ा निवासी राकेश डॉन एवं सट्टा किंग राजा वर्मा का मकान जमींदोज किया। महू शहर के सेवा मार्ग निवासी मुकेश वर्मा के अवैध मकान पर कार्रवाई कर मकान को जमींदोज किया गया। उसके बाद किशनगंज थाना क्षेत्र के लोधी मोहल्ला गायकवाड स्थित देसी शराब की दुकान के सामने अवैध निर्माण को तोड़ा गया। 

बदमाशों के खिलाफ जारी रहेगी आगे की कार्रवाई 

एसडीएम जैन के मुताबिक ऐसी कार्रवाई आने वाले समय में निरंतर जारी रहेगी। एसडीएम जैन ने कहा कि पांचों थाना में जितने भी लिस्टेड बदमाश है, उन्हे बख्शा नहीं जायेगा और उनके भी अवैध निर्माण तोड़े जाएंगे। प्रशासन द्वारा गुंडे बदमाशों के अवैध मकानों को चिन्हित किया जा रहा है। जिनके खिलाफ आने वाले समय में कार्रवाई की जाएगी। महू के मुकेश वर्मा उर्फ चटपटी पर 44 अपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसमें नशीला पदार्थ, विस्फोटक सामग्री, सहित अन्य मामलों में लिप्त है और किशनगंज थाना क्षेत्र के नवल पटेल पर 16 मामले दर्ज हैं, उनके भी अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News