MP News : कूड़ा बीनने वाली महिला के दुष्कर्म का वीडियो बनाने वालों की खैर नहीं...पुलिस ने बनाई लिस्ट, जल्द होगी कार्रवाई

Friday, Sep 06, 2024-07:03 PM (IST)

उज्जैन : मध्यप्रदेश के उज्जैन में पुलिस ने तीन से चार संदिग्धों की पहचान की है, जिन्होंने कथित तौर पर कूड़ा बीनने वाली एक महिला के बलात्कार का वीडियो बनाया था। पुलिस उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उज्जैन के आगर नाका इलाके में शराब पीने के लिए मजबूर करने के बाद महिला के साथ एक व्यक्ति ने बलात्कार किया। पुलिस ने कहा कि बलात्कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह घटना सामने आई, जिसके बाद मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

कोतवाली क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) ओम प्रकाश मिश्रा ने कहा, "हमने तीन से चार संदिग्धों की पहचान की है, जिन्होंने घटना का वीडियो बनाया और उसे वायरल किया। हमारी जानकारी के अनुसार, वे सभी अलग-अलग स्थानों पर हैं और पुलिस की टीमें उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही हैं।"

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि पीड़िता की हालत स्थिर है और वह अपने घर पर है। मामले के मुख्य आरोपी लोकेश ने महिला से शादी का वादा किया था। बुधवार को उसने महिला को जबरन शराब पिलाई और उसके साथ बलात्कार किया। मिश्रा ने बताया कि कुछ लोग जो वहां से गुजर रहे थे, उन्होंने अपराध रोकने के बजाय घटना का वीडियो बना लिया। बाद में लोकेश मौके से भाग गया। उन्होंने बताया कि महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News