अभिनेता मनोज जोशी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- बिना सिर पैर के चल रही है पार्टी

4/13/2020 11:06:31 AM

भोपाल: कोरोना संकट में मध्य प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है। प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों और कोरोना के खिलाफ ल़ड़ाई में हो रही देरी को लेकर कांग्रेस सीएम शिवराज सिंह को लगातार घेरने में लगी है। तो वहीं वन मैन आर्मी के रुप में डटे शिवराज सिंह के पक्ष में फिल्म अभिनेता मनोज जोशी ने ट्वीट कर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने शिवराज पर निशाना साधा था कि बीजेपी सरकार बिना मंत्रियों के चल रही है। मनोज जोशी ने ट्वीट कर कमलनाथ के साथ-साथ उनकी पार्टी पर भी तंज कसा है।

 

मनोज जोशी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इस बात को लेकर परेशान हैं कि एमपी की भाजपा सरकार बिना मंत्रियों के चल रही। भाई आपकी पूरी कांग्रेस पार्टी बिना सर पैर के चल रही है। न विचारधारा है, न नेता, न कार्यकर्ता।' आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना साधा था और कहा था कि संसद केवल इसलिए चलाई गई ताकि मध्य प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही चलती रहे और कांग्रेस सरकार गिराई जा सके।

शिवराज सिंह के शपथ के बाद ही लॉकडाउन का ऐलान किया गया। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा मध्य प्रदेश के लोगों को बेवकूफ बना रही है क्योंकि इतने गंभीर संकट में भी राज्य में न कोई मंत्रिमंडल है, न ही कोई स्वास्थ्य मंत्री या गृह मंत्री है। कमलनाथ ने कहा, 'मैंने 20 मार्च को इस्तीफा दिया, मगर लॉकडाउन का ऐलान तब हुआ जब 23 मार्च को शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली।' उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी ने फरवरी में ही कहा था कि कोरोना वायरस महामारी बड़ी समस्या में बदल जाएगी, मगर तब भी कुछ नहीं किया गया।

meena

This news is Edited By meena