उज्जैन पहुंची एक्ट्रेस हेमा मालिनी, इस्कॉन मंदिर में किए भगवान के दर्शन

3/7/2024 4:37:07 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): फिल्म अभिनेत्री एवं सांसद हेमा मालिनी उज्जैन पहुंची। जहां उन्होंने इस्कॉन मंदिर पहुंचकर भगवान के दर्शन किये और इस्कॉन के संस्थापक महाप्रभु को नमन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने मुझे फिर से मौका दिया है मैं उनका आभार जताती हूं। अबकी बार 400 पार का नारा भी लगाया जिसके बाद हेमा मालिनी ने विक्रमोत्सव के अंतर्गत भारतीय ऋषि वैज्ञानिक परंपरा पर केंद्रित प्रदर्शनी आर्ष भारत का उद्धाटन किया। अभिनेत्री हेमा मालिनी बीती शाम उज्जैन पहुंची थी।

हेमा मालिनी आज विक्रमोत्सव 2024 के चलते कार्यक्रम में शिव दुर्गा नृत्य नाटिका की प्रस्तुति देगी। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मैं बाबा महाकाल की पावन नगरी में आयी हूं। यहां मेरा आज शाम को कार्यक्रम है। इस्कॉन के उज्जैन के राधा मदन मंदिर आई हूं। मेरा काफी पुराना नाता इस्कॉन से रहा है।

भगवान कृष्ण की सेवा करने का मौका मुझे मिला है। इस बार फिर ब्रज से ये मौका मुझे मिला है 400 पार तो होगा ही प्रधानमंत्री जी चाहते हैं तो होगा। क्योंकि उन्होंने पूरे देश के लिए हर क्षेत्र में इतना विकास किया है जिसकी वजह से हम 400 पार जरूर होंगे। मैं भी मथुरा के सांसद के रूप में भाग ले रही हूं।

meena

This news is Content Writer meena