अभिनेत्री पत्नी ने पति पर दर्ज कराया मुकदमा, बोली- इतना मारा कि कान का पर्दा फट गया

11/6/2019 3:44:01 PM

इंदौर: इंदौर के अभिनेता पर दिल्ली की मॉडल और अभिनेत्री ने दहेज और मारपीट के संगीन आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री के आरोपों के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभिनेत्री का आरोप है कि पति ने उसकी जिंदगी नर्क बना दी है। उसकी शादी को सिर्फ 10 महीने ही हुए हैं। शादी के दो महीने बाद ही उसका असली चेहरा सामने आ गया। वह मारपीट करने लगा और फिर छोड़ दिया। उसने इतना मारा कि कान का पर्दा भी फट गया।



जानकारी के अनुसार, दिल्ली निवासी मॉडल और अभिनेत्री स्वाति ने मुंबई के गोरेगांव थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने केस शून्य पर दर्ज कर इंदौर के द्वारकापुरी थाने को भेजा है। पुलिस की ओर से ठोस कार्रवाई नहीं होते देख स्वाति ने मंगलवार को इंदौर आकर एडीजी वरुण कपूर से मुलाकात की। द्वारकापुरी पुलिस जांच कर रही है।



ये है पूरा मामला
इंदौर के सुदामा नगर में रहने वाले अभिनेता कर्ण पिता सूर्य प्रकाश शास्त्री से 30 वर्षीय स्वाति मेहरा ने करीब 10 महीने पहले 13 फरवरी 2019 को लव मैरिज की थी। वे जून 2018 में मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए और जान पहचान हुई।लेकिन स्वाति के अनुसार, शादी के 2 महीने बाद ही कर्ण ने दहेज की मांग शुरु कर दी। इसके लिए उसने कई बार स्वाति से मारपीट भी की, जिससे उसके कान का पर्दा तक फट गया। इतना ही नहीं स्वाति ने आरोप लगाया कि एक बार कार से इंदौर आते वक्त कर्ण ने रास्ते में उसे मारने की कोशिश भी की। यहां तक कि स्वाति का करियर चौपट करने का भी प्रयास किया।



कर्ण ने नकारे सारे आरोप
वहीं स्वाति के पति कर्ण ने सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि स्वाति मुझसे अलग रहती है। यह फैसला आपसी सहमति से हुआ था। उसके लगाए सभी आरोप गलत हैं। मैंने आज तक उस पर हाथ नहीं उठाया है। वह मुझे बदनाम और मेरा करियर खराब कर रही है।

meena

This news is Edited By meena