इंदौर-खंडवा रोड पर बढ़ रहे हादसों को लेकर प्रशासन अलर्ट, पुलिस अधिकारियों के साथ निरीक्षण करने पहुंचे IG और DIG

7/16/2022 5:49:17 PM

इंदौर(गौरव कंछल): इंदौर खंडवा रोड हादसों की सड़क के रूप में पहचाने जाने लगा है। यहां आए दिन कहीं न कहीं भीषण हादसे होते रहते हैं। वही इंदौर जिले के सबसे अधिक यातायात दबाव भी इसी सड़क पर माना जाता है। ओमकारेश्वर और उज्जैन को जोड़ने वाली इस सड़क पर प्रतिदिन हजारों की संख्या में यात्री सफर करते हैं। आए दिन हो रहे हादसे और सावन माह में यातायात दबाव को देखते हुए आईजी राकेश गुप्ता डीआईजी चंद्रशेखर सोलंकी सहित पुलिस के आला अधिकारी निरीक्षण करने पहुंचे।

PunjabKesari

इंदौर खंडवा रोड पर मुख्य तौर पर सिमरोल थाना क्षेत्र के भैरव घाट और चोरल घाट में आए दिन हादसे होते हैं। निरीक्षण करने पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों के साथ एनएचएआई और स्थानीय प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहे। आईजी राकेश गुप्ता ने घाट क्षेत्र में सड़क के दोनों और लगे पेड़ों की कटाई करने के निर्देश दिए ताकि अंधे मोड़ पर आसानी से गाड़ियां देख सके महीन सड़क के दोनों ओर हो रहे गड्ढों को भी भरने के निर्देश दिए गए ताकि वाहन दुर्घटना से बच सकें।

PunjabKesari

आईजी राकेश गुप्ता ने कहा कि इंदौर खंडवा रोड पर सावन माह में यातायात का अतिरिक्त दबाव होता है। ओमकारेश्वर और उज्जैन जाने वाले यात्री बड़ी संख्या में इस मार्ग से गुजरते हैं। वही कावड़ यात्री भी इस मार्ग से गुजरते हैं। सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आज निरीक्षण किया गया है। वहीं विभिन्न व्यवस्थाओं के सुधार के निर्देश भी दिए गए हैं। हादसों के दौरान व्यवस्थाओं को सुधारने के लिए आवश्यक उपकरण भी जल्द सिमरोल थाने को उपलब्ध कराए जाएंगे। निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशिकांत कनकने सिमरोल थाना प्रभारी आर एन एस भदौरिया मौजूद रहे। आईजी राकेश गुप्ता ने एनएचएआई के अधिकारियों को खाई की तरफ खाली जगह पर स्टील की रेलिंग लगाने के भी निर्देश दिए गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News