CM के निर्देश पर जबलपुर में प्रशासन ने माफियाओं के खिलाफ की कार्रवाई

12/15/2019 11:28:11 AM

जबलपुर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर जबलपुर जिला प्रशासन ने माफियाओं के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की। माफिया रज्जाक पहलवान का नाले में किया गया कब्जा सहित जिले प्रशासन ने कांग्रेस नेता गजेंद्र सोनकर और भाजयुमो महामंत्री प्रनीव वर्मा के भी प्रतिष्ठानों को ढहा दिया। भाजयुमों नेता के रेस्टारेंट पर हुई कार्रवाई को लेकर तुरंत बीजेपी अब जिला प्रशासन के खिलाफ उतर आई है।

जबलपुर में बीजेपी नेताओं ने कलेक्टर भरत यादव और निगम कमिश्नर पर कांग्रेसी होने का आरोप लगाया है। बीजेपी नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज जिस तरह से कलेक्टर के कहने पर कार्रवाई हुई है वो पूरी तरह से गलत है। कायदे से किसी भी अतिक्रमण को तोड़ने से पहले नोटिस दिया जाना चाहिए था पर बिना नोटिस के कार्रवाई करना ये पूरी तरह से गलत है।

बीजेपी नगर अध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि प्रदेश सरकार के मंत्री के कहने पर जिला प्रशासन ने भाजयुमो के रेस्टोरेंट को तोड़ा है। वहीं जबलपुर महापौर स्वाति गोडबोले ने भी इस कार्रवाई पर असंतोष जाहिर करते हुए कहा कि आज जो कुछ भी हुआ वो गलत हुआ है साथ ही उन्होंने कहा कि निगम कमिश्नर ने उनसे इस तरह की कार्रवाई का जिक्र भी नहीं किया जो कि प्रोटोकॉल का उल्लंघन है। बहरहाल आज की कार्रवाई को बीजेपी एक बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी में जुट गई है और अब जल्द ही कलेक्टर के खिलाफ समूची बीजेपी सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करेगी।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh