फर्जी पुलिसकर्मी पकड़े जाने के बाद सख्त हुआ प्रशासन, अब कर्फ्यू पास की भी होगी जांच

5/5/2020 1:56:29 PM

भोपाल: देशभर में लॉकडाउन 3.0 में किन्हीं किन्हीं हिस्सों में राहत दी गई है। लेकिन हॉटस्पॉट की वजह से कई शहरों में हालात पहले की ही तरह हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर में भी हालात कुछ ऐसे ही हैं, यहां प्रशासन काफी सख्ति से काम कर रहा है। हाल मं ही प्रशासन ने शहर में कुछ ऐसे लोगों को पकड़ा जो निगमकर्मी और पुलिस कर्मियों की फर्जी ड्रेस पहनकर घूम रहे थे। अफसरों का मानना है कि पास धारकों की संख्या अधिक होने के कारण फर्जी लोगों को पकड़ना मुश्किल हो रहा है। इसलिए अब ऐसे कदम उठाए जा रहे हैं।



फर्जी पुलिसकर्मी और निगमकर्मी पकड़े जाने के बाद शहर में घूमने वाले लोगों के लिए जगह जगह चेकिंग पॉइंट बनाए गए हैं। पिछले दिनों भंवरकुआं में एक फर्जी पुलिसकर्मी पकड़ा गया था। ये पुलिसकर्मी रिंग रोड में वसूली कर रहा था। वहीं चंदननगर में भी पुलिस ने एक नकली मीडिया कर्मी को पकड़ा था। इन सभी घटनाओं के बाद अफसरों ने सड़कों पर मौजूद सभी पुलिस वालों को सख्ती बरतने की अपील की है।



बता दें कि कई लोग फर्जी पास का इस्तेमाल कर शहर में खुलेआम घूम रहे हैं। ऐसे में उन लोगों पर पाबंदी लगा पाना मुश्किल सा होता जा रहा है। वहीं इसके चलते पेट्रोल पंप संचालकों को भी दिशा निर्देश दे दिए गए हैं के वे पास लिए धारकों को ही पेट्रोल व डीजल दें। नहीं तो शहर में ऐसे लोग खुलेआम घूमते रहेंगे।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar