कंप्यूटर बाबा के करीबीयों पर प्रशासन हुआ सख्त, अवैध कब्जों पर चलाया जा रहा पीला पंजा

11/17/2020 12:45:51 PM

इंदौर(गौरव कंछल): इंदौर में पुलिस प्रशासन द्वारा कंप्यूटर बाबा पर पिछले दिनों की गई कार्रवाई के बाद अब उनसे जुड़े समर्थकों का रिकार्ड खंगाला जा रहा है इसी के चलते बाबा के समर्थक रमेश तोमर के अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि बाबा जिस वाहन से घूमते देवास रमेश तोमर का ही था इसे लेकर हिस्ट्रीशीटर रमेश तोमर से कनेक्शन को लेकर शिवराज सरकार ने उन पर नकेल कस दी है।



इंदौर में भले ही न्यायालय से कंप्यूटर बाबा पर दर्ज अपराधिक प्रकरणों में सुनवाई करते हुए राहत मिली हो लेकिन अब कंप्यूटर बाबा से जुड़े समर्थकों की लिस्ट प्रशासन का गाता हुआ नजर आ रहा है इसी कड़ी में प्रशासन द्वारा रमेश तोमर का नाम सामने आने के बाद प्रशासन के आदेश अनुसार नगर निगम की टीम आजाद नगर थाना क्षेत्र स्थित इदरीश नगर में कार्रवाई करने पहुंची है।



जहां पर सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा हटाया जा रहा है तो वही तीन मोबाइल के टावर भी हटाए जा रहे हैं यह सभी रमेश तोमर के बताए गए हैं रमेश तोमर पर करीबन दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज हैं और रमेश तोमर कंप्यूटर बाबा का काफी करीबी बताया जाता था रमेश तोमर द्वारा ही बाबा को लाखों रुपए की कीमती कार घूमने के लिए दी गई थी और वह कार अभी गांधीनगर थाने पर जप्त की गई है फिलहाल आने वाले दिनों में ऐसी कई कार्रवाई या बाबा के समर्थकों पर देखी जा सकती है

meena

This news is meena