मिलावट एक नासूर है, प्रदेश को इससे मुक्त बनाना लक्ष्य: कमलनाथ

8/6/2019 3:05:10 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार मिलावटखोरों के खिलाफ काफी सख्त होती नजर आ रही है। बीते दिनों सरकार ने कई मिलावटखोरों को पकड़ कर अपनी मंशा जाहिर कर दी है कि सरकार अब प्रदेश को मिलावट मुक्त बनाने तक अपने अभियान को जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि मिलावट एक नासूर है और हम इसे हर हार में नेस्तनाबूद करके रहेंगे।



कमलनाथ ने कहा, प्रदेश में मिलावट के प्रतिदिन के खुलासे से मिलावट की भयानक तस्वी सामने आती जा रही है। कैसे थोड़े से स्वार्थ और मुनाफे की खातिर लोगों के स्वास्थ्य के साथ जमकर खिलवाड़ किया जा रहा है। आश्चर्य इस बात का है कि इस गोरखधंधे को रोकने के लिए कोई ठोस प्रयास पहले नहीं हुए अन्यथा यह मर्ज़ जो आज एक गंभीर बीमारी बन चुका है, बन नहीं पाता। खाद्य पदार्थों में मिलावट को रोकने के लिये हम निरंतर कड़े क़दम उठा रहे है। मिलावट एक नासूर है , इसे हम हर हाल में नेस्तनाबूद करके रहेंगे।

मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने भोपाल कलेक्टर, डीआईजी और कमिश्नर के साथ बैठक करने के बाद फैसला लिया। जिसके तहत भोपाल में मिलावटखोरों के लिए कार्रवाई हेतु टीम बनाई जाएगी। इसमें प्रशासन, पुलिस और खाद्य विभाग के अफसर शामिल होंगे।

meena

This news is Edited By meena