50 साल बाद कुआरी नदी ने लिया रौद्र रूप, सड़क पर आई दरारें, पुल को छूने लगा पानी

8/3/2021 2:53:44 PM

मुरैना(जुनैद पठान): मुरैना जिले के कैलारस पिछले कुछ दिनों से लगातार रुक रुककर हो रही बारिस से कैलारस नेपरी कुआरी नदी का जल स्तर लगातार बढ़ रहा है। कैलारस से सबलगढ़ जाने बाले नेपरी पुल पर हजारों लोग इस नजारे को देखने पहुंच रहे हैं। वही पुलिस व राजस्व के अधिकारी कर्मचारी मौके पर पहुंचकर पुल से लोगों को हटा रहे हैं। साथ ही सावधानी के तौर पर वाहनों को निकलवा रहे हैं एवं लोगों को समझाइश दे रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं सुबह से ही थाना प्रभारी वेदेन्द्र कुशवाह एव नायब तहसीलदार राहुल गौड़ पुलिस एव राजस्व की टीम के साथ पुल पर मौजूद है। वही नायब तहसीलदार राहुल गौड़ ने बताया कि हमने तहसील के सभी गांव में पटवारियों एव कोटवारों को अलर्ट कर दिया हैं। क्षेत्र की जानकारी ले रहे है कैलारस तहसीलद में कंट्रोल रूम भी बनाया गया हैं।

PunjabKesari

कैलारस थाना प्रभारी वेदेन्द्र कुशवाह ने बताया कि पानी का स्तर लगातार बढ़ रहा है। इसलिए हम अपनी टीम के साथ मौजूद है। वही मौजूद लोगों ने बताया कि कई वर्षों के बाद नदी का इतना जल स्तर बढ़ता हुआ देख हैं।

PunjabKesari

नेपरी पुल पर पुलिस और राजस्व विभाग के तहसीलदार भरत कुमार ने तहसीलदार राहुल गौड़ व राजस्व के पटवारी की टीम मौजूद है। राजस्व विभाग ने सभी ग्राम कोटवारों व हल्का पटवारिओं को स्तिथि पर नजर बनाए रखने के निर्देश दिए है। वही जिला प्रशासन को भी स्तिथि से अवगत करा दिया है। नागरिकों का कहना है कि सन 1971 के बाद इतना पानी नेपरी पुल पर आया है। 1971 में पानी से पुल टूट गया था हालांकि पुल नया बना है फिर भी सड़क में दरार आने से लोगों को चिंता तो है और अभी तक आवागमन प्रशासन ने कम कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static