मां-बाप और पत्नी की हत्या के बाद युवक ने किया बेटे पर हमला, हालत गंभीर

5/16/2019 11:17:10 AM

रायसेन: जिले में मानवता और ममता को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने  यहां एक युवक ने अपने माता-पिता और पत्नी को मौत की नींद सुला दिया। वहीं सात साल के मासूम पर भी जानलेवा हमला किया है, जिसे गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल भोपाल रेफर किया गया है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है, पुलिस मामला की जांच में जुटी हुई है।


 

ये है पूरा घटनाक्रम
मिली जानकारी के मुताबिक मामला बरेली थाने के घाट सेमरी गांव का है, जहां आरोपी जितेंद्र पुरवईया ने अपने ही परिवार के तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी। वहीं सात साल का बेटा गंभीर घायल है। थाना प्रभारी कुंवर सिंह मुकाती के मुताबिक बुधवार देर रात आरोपी जितेंद्र पुरवईया पत्नी सुनीता से विवाद के बाद मारपीट कर रहा था।  उसी दौरान माता पिता बेटे बहू के बीच बचाव में आये तो आरोपी ने सभी को कुल्हाड़ी और गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं सात साल के बेटे पर भी जानलेवा हमला किया है, जिसे भोपाल के हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया है।
 

बताया जा रहा है कि आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का था। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बरेली पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है, वहीं आरोपी की तलाश की जा रही है। मृतकों का बरेली मैं पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतकों में पिता जालम सिंह, जीतेन्द्र की माता और पत्नी सुनीता शामिल है। वहीं 7 साल के बेटे की हालत गंभीर जिसे भोपाल रेफर किया गया। यह हत्या क्यों की गई, आरोपी के पकडे जाने के बाद ही हत्या के सही कारणों और पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

 

बाप बेटी का रिश्ता हुआ शर्मशार, Father ने अपनी ही बेटी के साथ किया गंदा काम

suman

This news is suman