दिग्गी राजा से चर्चा के बाद सीएम कमलनाथ ने उमंग सिंघार को बुलाया, मंत्रालय में होगी मुलाकात

9/3/2019 5:32:38 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में वन मंत्री उमंग सिंघार को सीएम कमलनाथ ने आखिरखार बुला लिया है। सिंघार लागातार दिग्विजय सिंह के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे। सीएम कमलनाथ और उमंग सिंघार दोनों के बीच आज मुलाकात होगी। दोनों के बीच दिग्विजय सिंह के खिलाफ बयानबाजी और मचे बवाल पर चर्चा होगी।



सिंघार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी दिग्विजय सिंह की शिकायत कर चुके हैं। वहीं सीएम कमलनाथ ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए सिंघार को आखिरखार बुला लिया है। करीब शाम 7 बजे मंत्रालय में मुलाकात होगी। उमंग सिंघार की बयानबाजी के बाद जब पार्टी में घमासान मचा तो उन्होंने कहा था कि मैं इस पूरे मामले की जानकारी सीएम कमलनाथ को दूंगा।

सीएम कमलनाथ की दिग्गी से चर्चा
दिग्विजय सिंह दिल्ली में है। दिग्विजय सिंह ने सिंघार की बयानबाजी के बाद सीएम कमलनाथ के साथ फोन पर करीब 15 मिनट तक चर्चा की। चर्चा के बाद सीएम कमलनाथ ने वन मंत्री उमंग सिंघार को तलब किया है।

पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि आज शाम तक युद्ध विराम हो जाएगा। उनके मुताबिक पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव दिग्विजय सिंह और उमंग के बीच सेतु का काम करेंगे। दिग्विजय सिंह के मंत्रियों के काम में दखल पर वो बोले कि मेरे विभाग पर तो दिग्विजय सिंह ने कभी हस्तक्षेप नहीं किया। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar