नरोत्तम से मिलने के बाद जीतू पटवारी से मिले पूर्व नेता प्रतिपक्ष, भाजपा में जानें को लेकर कही बड़ी बात

3/13/2024 5:13:59 PM

भोपाल (विनीत पाठक): पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉक्टर गोविंद सिंह आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के बुलावे पर उनके निवास पर पहुंचे। दोनों नेताओं की करीब आधा घंटे से ज्यादा समय तक बंद कमरे में चर्चा हुई। मुलाकात के बाद डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि वह सामान्य मुलाकात करने आए थे कोई खास बात नहीं थी। वहीं जब उनसे पूछा कि कल आप नरोत्तम मिश्रा के यहां गए थे, तो डॉ. गोविंद सिंह का कहना है वह पहले भी जाते रहे हैं। इसके साथ ही जब उनसे पूछा कि क्या वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने इस बात को टालते हुए कहा कि अभी विचार नहीं किया है।

वही जीतू पटवारी ने डॉ. गोविंद सिंह का बचाव करते हुए कहा कि गोविंद सिंह ने मुझे अध्यक्ष बनवाने में काफी सहयोग किया है। यह हमारी पार्टी के द्रोणाचार्य है आप लोगों को जो मसाला चाहिए वह नहीं है । दरअसल मंगलवार को डॉ गोविंद सिंह और डॉ नरोत्तम मिश्रा की मुलाकात के बाद गोविंद सिंह के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज़ हो गईं थी। माना जा रहा है कि अटकलों को विराम लगाने के लिए ही आज जीतू और गोविंद सिंह की मुलाकात हुई है।

बता दें कि मध्य प्रदेश में सियासी दल बदल के बीच मंगलवार सुबह अचानक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह पूर्व गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात करने पहुंचे। दोनों नेताओं ने करीब आधे घंटे तक बंद कमरे में चर्चा की। नरोत्तम मिश्रा और डॉ गोविंद सिंह की मुलाकात से गोविंद सिंह के बीजेपी में जाने की अटकलें भी तेज हो गई हैं। हालांकि मुलाकात के बाद डॉ गोविंद सिंह ने इसे कोरी अफवाह बताते हुए पूरी तरह खारिज कर दिया था।

meena

This news is Content Writer meena