Video: सिंधिया के बाद अब दिग्विजय के समर्थकों ने लगाए पोस्टर, कांग्रेस में मची खलबली

9/7/2019 3:30:17 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश में पोस्टर वार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। सिंधिया समर्थको के बाद अब दिग्विजय समर्थको ने भोपाल में पोस्टर लगाकर सियासत को गर्मा दिया है। जबकि हाईकमान ने शुक्रवार को ही सभी नेताओं को चुप रहने की नसीहत दी थी। वही सिंधिया ने भी समर्थकों से कोई प्रदर्शन या पोस्टर ना लगाने की अपील की थी। हालांकि सीएम कमलनाथ कांग्रेस के आपसी घमासान पर चर्चा करने दिल्ली में सोनिया गांधी से मिलने गए हैं। इस पोस्टर लगते ही एक बार फिर कांग्रेस में हलचल तेज हो गई है।


कांग्रेस पार्षद योगेन्द्र सिंह गुड्डू ने लगवाया पोस्टर
भोपाल के वार्ड नं. 46 में यह पोस्टर कांग्रेस पार्षद योगेन्द्र सिंह गुड्डू चौहान द्वारा लगाया गया है। वे दिग्विजय सिंह के पक्के समर्थक हैं और ज्यातादर कार्यक्रमों में उनके साथ ही देखे जाते हैं।इस पोस्टर में लिखा है- ''उंगली छोटी पड़ गई, नाखून इतने बढ़ गए। कुछ जुगुनुओं के काफिले, सूरज के पीछे पड़ गए।'' हैरानी की बात ये है कि इस पोस्टर में सीएम कमलनाथ और जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का फोटो भी लगाया गया है। 



सिंधिया के पोस्टर का जबाव 
इस पोस्टर को शुक्रवार को ग्वालियर में लगाए गए सिंधिया के पोस्टर के जवाब में माना जा रहा है।

बता दे कि इससे पहले ग्वालियर में सिंधिया के समर्थकों द्वारा एक पोस्टर लगाया गया था। सोनिया गांधी को संबोधित करते हुए लिखा है कि "मप्र में एक मछली सारे तालाब को गंदा कर रही है,शासन में हस्तक्षेप कर रही है"। इसमें जिला कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी और ग्वालियर विकास प्राधिकरण के पूर्व संचालक राजकुमार शर्मा एवं समस्या निवारण प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मनीष अग्रवाल का नाम और फोटो है।






 

meena

This news is Edited By meena