क्राइम पेट्रोल देख लूट की वारदात को दिया अंजाम, 7 साल को बच्ची के शोर मचाने चढ़े पुलिस के हत्थे

4/10/2021 12:46:34 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में अपराधों का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है जहां जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के पल्सीकर कॉलोनी में दो बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े हथियारों की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया गया। हालांकि परिजनों के शोर मचाने के बाद आसपास के रहवासियों ने तत्काल दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

दरअसल मामला जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के पल्सीकर कॉलोनी का है जहां दिनदहाड़े दो बदमाशों द्वारा हथियार के दम पर दिनदहाड़े व्यापारी के घर पर लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया गया। परिजनों के शोर मचाने के बाद घबराए दोनों बदमाश भागने लगे लेकिन आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और रहवासियों ने आरोपियों को धर दबोचा। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दोनों ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। दोनों आरोपी सुदामा नगर के रहने वाले हैं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि एक टीवी सीरियल में लूट की घटना को देखकर घटना को इस तरह अंजाम देने का प्रयास किया। लेकिन वे असफल हो गए और पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

PunjabKesari

आपको बता दें कि घर में 7 साल की बच्ची अपनी मां के साथ थी उसने बाहर निकल कर शोर मचाया उसके बाद आस पड़ोस वालों ने लुटेरों को धर दबोचा। वही पुलिस का कहना है एक आरोपी की मां पहले यहां काम करती थी और उसे घर के सदस्यों की जानकारी थी कि घर पर किस समय कौन होगा तभी आरोपियों ने लूट की योजना बनाई और घर में घुस कर वारदात को अंजाम दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News