शिवराज के बाद पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के घर लंच करने पहुंचे सिंधिया, कई दिग्गज भी हुए शामिल

3/13/2020 2:22:01 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी में जश्न का माहौल है। सिंधिया एक के बाद एक बीजेपी के दिग्गज नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के यहां डिनर करने के बाद अब सिंधिया पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के घर लंच करने पहुंचे हैं। खास बात ये है कि केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, नरोत्तम मिश्रा, सिंधिया और शिवराज और वीडी शर्मा एक साथ एक ही गाड़ी में मिश्रा के बंगले पर पहुंचे हैं। नरोत्तम मिश्रा ने सिंधिया को भोज पर आमंत्रित किया है और इसके लिए तैयारियां भी जोरोशोरों पर की गई हैं।

बीजेपी के नए मेहमान के स्वागत में नरोत्तम मिश्रा का सरकारी आवास दुल्हन की तरह सजाया गया है। सिंधिया के स्वागत में रेड कारपेट बिछाया गया है वहीं बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता भी सिंधिया के साथ भोज में शामिल हुए है। खास बात ये है कि इसमें सिंधिया समर्थक और पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी भी शामिल है।

वहीं इससे पहले गुरुवार रात्रि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवास पर रात्रिभोज का आयोजन किया गया। इसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया के अतिरिक्त नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, नरोत्तम मिश्रा, यशोधरा राजे सिंधिया ने एक साथ रात्रि भोज किया। इस मौके पर शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह ने मेहमानों की आवभगत की।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh