टीवी देखने को लेकर रिमोट के लिए झगड़े भाई बहन, बहन ने जहर खाकर की आत्महत्या

6/14/2022 6:14:15 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आत्महत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, जबकि इंदौर में पुलिस ने संजीवनी हेल्पलाइन चालू की है जिस पर ऐसे मामलों में मदद की जाती है। ताजा मामला गांधी नगर थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां अपने भाई से बहन का  टीवी देखने को लेकर विवाद हो गया। भाई ने टीवी देखने से बहन को मना करते हुए रिमोंट फेंक दिया तो बहन नाराज हो चली और घर में रखी जहरीली दवाई का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ते देख बहन को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां आज उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

इंदौर के गांधीनगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ नगर में रहने वाली शिवानी परमार ने अपने घर में रखी जहरीली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या कर ली। इस आत्महत्या के पीछे की वजह और कुछ नहीं बल्कि मृतिका शिवानी का भाई से टीवी देखने को विवाद सामने आया है। जब मृतिका शिवानी ने टीवी देखने के लिए रिमोट मांगा था तो भाई ने टीवी देखने से मना कर दिया और गुस्से में आकर रिमोट फेंक दिया। इस बात से नाराज होकर शिवानी अंदर कमरे में जा पहुंची और जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। शिवानी की बिगड़ती हालत देख परिजन उसे तुरंत पास के अस्पताल लेकर पहुंचे थे लेकिन उपचार के दौरान शिवानी की मौत हो गई।

आपको बता दे पिछले दिनों भी मामूली बात पर एक लड़की ने इसलिए आत्महत्या कर ली थी क्योंकि उसके परिजन ने मोबाइल में गेम खेलने से रोका था, वही एक ऐसा ही मामला एक युवक का आया था। जहां लूडो गेम खेलने में पैसे हार गया और फांसी लगा कर आत्महत्या कर की थी। वही छत्रीपुरा क्षेत्र में भी एक नाबालिग को गेम खेलने जाने से रोका था तो फांसी लगा ली थी पर परिजन ने देख लिया था तो जान बच गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News