विवाद के बाद युवक ने तीसरी मंजिल पर लटककर लगाई फांसी, वीडियो आया सामने

7/28/2022 4:48:51 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के खुड़ैल थाना इलाके में ग्रामीण के फांसी लगाने का वीडियो सामने आया है।  मामला तिल्लोर खुर्द है यहां के किसान दिनेश जाट ने पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों के सामने ही फांसी लगाने की कोशिश की तीन मंजिला इमारत से लटक गए। फिलहाल, दिनेश जाट की हालत गंभीर है और अस्पताल में भर्ती है।



दरअसल, दिनेश जाट का गांव के ही तरुण पाटीदार के साथ सरकारी नाले की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसे लेकर दिनेश जाट बुधवार को नाले को खोदने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान मौके पर पटवारी, तहसीलदार और कंपैल पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचें और दिनेश जाट को नाला खोदने के लिए मना किया। वहीं, अधिकारी और दिनेश जाट के बीच कहासुनी भी हुई। इससे बिफरे दिनेश जाट ने खुद को फांसी लगाकर घर की छत से छलांग लगा दी। गंभीर हालत में दिनेश को अस्पताल पहुंचाया गया है।



वहीं, पूरी घटना वीडियो सामने आने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, परिजनों का आरोप है कि पुलिस और प्रशासन के अधिकारी गांव के दबंगों के दबाव में काम रहे है। इसी वजह से उनके पिता ने फांसी लगाने की कोशिश की है। हालांकि, इस मामले में जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। 

meena

This news is Content Writer meena