दुकानदार से विवाद के बाद डकैती करने पहुंचे बदमाशों के साथ हुआ कुछ ऐसा

8/12/2018 6:04:03 PM

रीवा : मनगवां थाना के मनिकवार स्थित हार्डवेयर संचालक पुष्पेन्द्र सिंह पर अमित सिंह ने साथियों के साथ हमला किया था। स्थानीय लोगों ने घेर लिया तो भागने के चक्कर में उसका कट्टा और मोबाइल घटनास्थल पर ही छूट गया था। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही थी। पुलिस को बेलहई मोड़ मनिकवार के समीप जीप में कुछ बदमाशों के बैठे होने की सूचना मिली।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता के निर्देश पर थाना प्रभारी वीसी विश्वास ने 2 टीम बनाकर बदमाशों को घेर लिया। पुलिस ने जीप में सवार 4 बदमाशों को पकड़ा। पकड़े गए आरोपियों के पास से लोडेड कट्टा, तलवार, बका व चाकू बरामद किया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले आई, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों में दोपहर हुई घटना में नामजद आरोपी का पुत्र भी शामिल है। दोपहर वारदात असफल होने पर बदमाश पीड़ित के घर में डकैती डालने हथियारों लेकर पहुंचे थे। यदि पुलिस ने सतर्कता नहीं दिखाई होती तो आरोपी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते थे।

2 पुलिसकर्मी के पुत्र सहित चार गिरफ्तार
मामले में पुलिस ने दो पुलिसकर्मी के बेटों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में राहिल सिंह निवासी अहिरगांव, शिवम मिश्रा निवासी दुबहाई हाल मुकाम पुलिस लाइन, शिवम उर्फ मोनू मिश्रा निवासी करौंदहा बैकुंठपुर हाल मुकाम कोष्ठा, शिवम विश्वकर्मा निवासी पुलिस लाइन को गिरफ्तार किया है। जिनके खिलाफ धारा 309, 402, 25/27 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

 

suman

This news is suman