एग्जिट पोल रिजल्ट के बाद BJP में खुशी की लहर, शिवराज ने दिया बड़ा बयान

5/20/2019 1:21:04 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल आने के बाद जहां कांग्रेस में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है, वहीं बीजेपी में खुशी की लहर व्याप्त है। इसी कड़ी में पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि, देश में मोदी की लहर नहीं सुनामी चल रही है।  पीएम मोदी देश के जन जन में बसे हैं। पीएम ने देश का मान-सम्मान विदेशों में भी बढ़ाया है, जिसकी वजह से जनता ने पीएम मोदी को एक बार फिर मौका देने का निर्णय किया है। 


 

शिवराज ने किया ये दावा 
मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम ने दावा किया है कि बीजेपी को अकेले 300 के आस-पास सीटें मिलेंगी।  जबकि एनडीए को 350 से 400 सीटें मिलने का अनुमान है। वहीं मध्य प्रदेश में बीजेपी इस बार 28 या सभी 29 सीटें जीतने जा रही  है। उन्होंने कहा कि, नता को पिछले 4-5 महीनों में बीजेपी और कांग्रेस सरकार में फर्क करने का मौका मिल गया। मध्य प्रदेश की जनता को लग रहा था कि विधानसभा में गलती कर दी. लोकसभा में गलती सुधार देंगे। कर्जमाफी के मामले में कांग्रेस ने झूठ बोला। 



बता दें, अभी तक आए पोल के मुताबिक एनडीए को 300 से पार सीटें मिलती दिखाई दे रही हैं।  जबकि यूपीए को 127 सीटों मिलने के आसार हैं। अब सबकी नजरें 23 मई को आने वाले नतीजों पर हैं।   लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने 435 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं, बाकी सीटें बीजपी ने सहयोगियों के साथ बांटी हैं। जबकि कांग्रेस कुल 420 सीटों पर चुनाव लड़ी है। 
 

suman

This news is suman