मंत्री की अश्लील चैट वायरल होने के बाद बीजेपी ने दिखाया बाहर का रास्ता

7/10/2019 5:33:57 PM

उज्जैन: मध्य प्रदेश में बीजेपी के संभागीय संगठन महामंत्री प्रदीप जोशी को बीजेपी ने पार्टी से निष्काषित कर दिया है। दरअसल उनका एक युवक के साथ अश्लील वीडियो चैट वायरल हुआ था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्हें पद से मुक्त कर दिया है। वहीं मंगलवार को भी राज्य विधानसभा के गलियारों में यह मामला छाया रहा।

Madhya Pradesh: BJP leader Pradeep Joshi has been suspended after objectionable chat messages exchanged with a party worker went viral. #Ujjain

— ANI (@ANI) July 8, 2019

वीडियो वायरल का यह मामला उज्जैन के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी से जुड़ा है। जिनका बीते दिनों एक अश्लील वीडियो और चैट वायरल हुआ था जिसके बाद बीजेपी के प्रदेशाअध्यक्ष राकेश सिंह ने प्रदीप जोशी को पद से निलबिंत कर दिया है। वहीं मंगलवार को विधानसभा में यह मामला छाया रहा। जोशी की चैट वायरल होने के बाद इंदौर रोड स्थित हाईराइज बिल्डिंग का फ्लैट भी चर्चा में आ गया है। क्योंकि बीजेपी के इस नेता पर आरोप है कि पार्टी कार्यालय में कम और इस फ्लैट में ज्यादा रहते थे। यह फ्लैट दक्षिण विधानसभा के एक बीजेपी नेता का बताया जा रहा है।




इस हाईराइज बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरों में फ्लैट में आने वाले कुछ युवकों की गतिविधियां कैद हो गई हैंं। वहीं सोशल मीडिया पर चर्चा होने के बाद इसकी रिकॉर्डिंग बीजेपी के पास भेजी गई है और अभी इस मामले की जांच की जा रही है। मंत्री की अश्लील चैट वायरल होने के बाद बीजेपी पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता दिखा दिया है।
 
 

meena

This news is Edited By meena