रीवा में डेयरी संचालक की हत्या के बाद लोगों का फूटा गुस्सा, शव को सड़क पर रख कर लगाया जाम, तोड़फोड़...

8/25/2022 1:33:38 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): रीवा में कुछ बाइक सवारों ने डेयरी संचालक दो सगे भाइयों पर चाकू, डंडे और रॉड से हमला कर दिया। एक भाई की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि दूसरे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक बेटे के पोस्टमॉर्टम में देरी होने पर परिवार वाले भड़क गए। इसके बाद लोगों का भी गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने अस्पताल चौक पर जाम लगा दिया। पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और वहां से गुजरने वाले वाहनों में तोड़फोड़ कर दी।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, सतना जिले के खजुरी गांव के रहने वाले अरुणेंद्र यादव (20) और निकेश यादव (19) दोनों पुत्र राघवेंद्र यादव रीवा जिले के शारदापुरम में डेयरी चलाते हैं। दोनों भाई रोजाना बाइक से आना-जाना करते हैं। रोजाना की तरह मंगलवार रात भी डेयरी बंद कर गांव जा रहे थे। दोनों अलग-अलग बाइक से घर जा रहे थे। आगे निकेश और थोड़ा ही पीछे अरुणेंद्र चल रहा था। इसी दौरान चोरहटा थाने के पड़िया मोड़ पर तीन-चार बाइक सवारों ने उसे रोक लिया। बिना कुछ कहे डंडे और लोहे की रॉड से मारने लगे। इतने में अरुणेंद्र भी आ गया। उसने लोगों को रोकने की कोशिश की, तो आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया। इसी दौरान आरोपियों ने निकेश पर चाकू से हमला कर दिया और वहां से भाग गए।

PunjabKesari

अरुणेंद्र ने फोन कर परिवारवालों को जानकारी दी। कुछ देर में परिवारवालों समेत गांव वाले भी पहुंच गए। पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान निकेश की मौत हो गई। दूसरे दिन बुधवार को शव का पोस्टमॉर्टम किया जाना था, लेकिन दोपहर दो बजे तक भी पीएम नहीं किया जा सका। लोगों ने जल्दी पीएम करवाने और आरोपियों की गिफ्तारी की मांग को लेकर संजय गांधी अस्पताल चौक पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। स्ट्रेचर पर ही शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

PunjabKesari

लोग सड़क पर ही बैठक गए। वाहनों में तोड़फोड़ भी की प्रदर्शन के दौरान कुछ ऑटो ड्राइवर्स ने वहां से निकलने की कोशिश की, तो प्रदर्शनकारी ने डंडा लेकर ऑटो में तोड़फोड़ कर दी। चालक के साथ भी झूमाझटकी की। मौके पर अफसर भी पहुचं गए हैं। फिलहाल तनाव का वातावरण में मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस भी तैनात हो गई। लोगों का आरोप है कि दोपहर 2 बजे तक भी पीएम नहीं कराया जा सका है। पुलिस भी मामले में खानापूर्ति कर रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। चोरहटा थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश पाण्डेय ने बताया कि मामले में चोरहटा के कुछ संदेहियों से पूछताछ चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News