पकौड़े के बाद अब ''समोसे तलने'' पर सियासत, नेता प्रतिपक्ष ने सिंधिया पर साधा निशाना

2/3/2019 9:40:38 AM

भोपाल: देश और प्रदेश की राजनीति में कुछ दिनों पहले तक पकौड़े को लेकर जमकर सियासत हो रही थी। अब प्रदेश की सियासत में समोसे की एंट्री हो गई है। हाल ही में कांग्रेस के दिग्गज नेता और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर दौरे पर एक हलवाई की दुकान पर पहुंचकर समोसे तले थे। उसके बाद दिन भर उनका वीडियो वायरल हुआ। अब विपक्षी नेताओं ने उनके समोसे तलने को लेकर तंज कसना शुरू हो गया है।




महलों में जन्म लेने वालों को गरीबी का क्या पता
बीजेपी के कद्दावर नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सिंधिया पर निशाना साधा है। भार्गव ने सागर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बातचीत में सिंधिया पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि 'यह महलों में पैदा हुए, मुंह में चांदी की चम्मच लेकर जन्म लिया है। चाहे राहुल गांधी हो या ज्योतिरादित्य सिंधिया हो, इन्होंने कभी गरीबी नहीं देखी। समोसे कैसे बनते हैं, इसमें क्या डालते हैं सिंधिया को पता ही नहीं है। यही जिज्ञासा सिंधिया में होगी कि समोसे कैसे बनते हैं। यह उनकी गलती नहीं।' उन्होंने कहा रेलवे का सेकंड क्लास कैसा होता है, यह देखने के लिए यह पटना से बॉम्बे तक गए थे। गांव के लोग आदिवासी रोटी कैसे खाता है, कैसा बनता है यह देखने के लिए ये लोग गांव का पर्यटन करते हैं। महलों में रहे हैं इन्होने कभी गरीबी नहीं देखी|



 

दरअसल, गुरूवार को सिंधिया अशोकनगर जिले के दौरे पर थे। तब उन्होंने विकास दौड़ के बाद एक हलवाई की दुकान पर पहुंचकर समोसे तले थे। उसके बाद दिन भर उनका वीडियो वायरल हुआ।  वहीं बाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया। उसमें उन्होंने लिखा-जिन्हें पकौड़ा नहीं पसंद उनके लिए समोसे तैयार किए हैं। आशा है आपको मेरे हाथ के बने समोसे अच्छे लगे होंगे। समोसे तो वैसे तीखे ही अच्छे लगते हैं, फिर भी किसी को मिर्ची लगी तो उसके लिए माफी।

 

suman

This news is suman