जीत के बाद तुलसी ने जनता का जताया आभार, बोले- प्रदेश को नया आयाम देगी शिव-ज्योति की जोड़ी

11/11/2020 7:04:42 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): सांवेर विधानसभा में बड़ी जीत के बाद तुलसी सिलावट ने जनता का आभार व्यक्त किया है। प्रदेश में हुए उपचुनाव में सबसे चर्चित सीट सांवेर रही। बीजेपी के लिए नाक का सवाल बन चुकी इस सीट पर तुलसी सिलावट ने 50 हजार से अधिक मतों से जीत हासिल की है। तुलसी सिलावट को मिली रिकार्ड जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। निर्वाचन अधिकारी से जीत का सर्टिफिकेट लेने के बाद तुलसी सिलावट सहित अन्य भाजपा नेताओं ने पार्टी कार्यालय पहुंचकर जीत का जश्न मनाया। और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया।



इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए तुलसी सिलावट ने सांवेर की जनता के प्रति अपना आभार व्यक्त किया और कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जनता ने विश्वास जताया है। साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जो निर्णय मार्च में लिया था। उस निर्णय पर जनता ने मोहर लगा दी है। तुलसी सिलावट ने कहा कि विकास और प्रगति के एक नए मॉडल के साथ शिव और ज्योति की जोड़ी प्रदेश में काम करेगी।

फिलहाल सांवेर विधानसभा को लेकर बीजेपी के साथ ही पार्टी के कई नेताओं की साख दांव पर लगी थी। ऐसे में तुलसी सिलावट की ऐतिहासिक जीत को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। पचास हजार से अधिक मतों से जीतने के बाद अब तुलसी सिलावट को एक अहम पद मिलने को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari