साक्षी के बाद इलाहाबाद की लड़की का वीडियो आया सामने, लव मैरिज को लेकर अपने दादा पर लगाए आरोप

7/14/2019 1:56:56 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): बरेली की साक्षी का लव मैरिज का किस्सा अभी सुर्खियों में हैं इसी बीच इलाहाबाद से भोपाल के युवक से लव मैरिज कराने पहुंची युवती का वीडियो सामने आया हैं। इसमें युवती ने कहा है कि उसने अपनी इच्छा से शादी की है तथा वह अपनी शादी से बहुत खुश है। वीडियो में उसने अपने परिजनों को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन और पॉलिटिकल पावर का यूज करके हमे तंग करना बंद कर दे।

जानकारी के अनुसार, UP से आए युवती के परिजनों ने युवक के घर में घुसकर खूब हंगामा मचाया। उन्होंने कहा कि हमें यह शादी मंजूर नहीं है। लड़की के परिजनों ने लड़की से मिलने की जिद्द की। घर में हंगामा देख युवक ऋतुराज सिंह की मां की तबियत बिगड़ गई। वहीं लड़की ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उसने कहा - मेरा नाम दीक्षा अग्रवाल राजपूत, मैंने ऋतुराज सिंह से 5 जुलाई 2019 को पूरे होश हावास में मर्जी से शादी की है, मैं ऋतुराज के साथ खुश हूं।



मेरे दादा पूर्व उप महापौर मुरारीलाल अग्रवाल, पिता पवन अग्रवाल, बुआ और दुबे जी आप लोगों से निवेदन है कि आप पुलिस प्रशासन और पॉलिटिकल पावर का यूज करके हमे तंग करना बंद कर दे, मैं अपने पति के साथ जीना चाहती हूं, यदि हमारे साथ कुछ भी होता है तो उसके लिए आप लोग जिम्मेदार होंगे।

meena

This news is Edited By meena