कृषि मंत्री गौरीशंकर का वीडियो वायरल, कहा-30 लाख की साड़ियां बांटकर जीतेंगे चुनाव

10/31/2018 2:11:18 PM

बालाघाट: प्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन का एक वीडियो बालाघाट में वायरल हुआ है। समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व सासंद कंकर मुंजारे ने इस वीडियो को जारी किया है। जिसमें कृषि मंत्री चुनाव के दौरान 30 लाख रूपये में 10 हजार साड़ियां केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी के माध्यम से बुलाकर क्षेत्र में बांटने की बात कहते सुने जा रहे है। वीडियो के अंत में मंत्री बिसेन यह भी कहते दिख रहे हैं कि, वे केन्द्रीय वन राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार के लिये प्रयास करेंगे। जिसके लिये वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से 100 करोड़ रूपये में ठेका करेंगे।
  


इस वीडियो में गौरीशंकर बिसेन आगे कहते हुए दिख रहे हैं कि, स्मृति इरानी उनकी बहन हैं, जिन्होंने सुरत में साड़ी बनाने वालों को उनके लिये 30 लाख रूपये में 10 हजार साड़ी प्रोडक्शन कास्ट में बनाने कहा है, यह साड़ियां हम अपने क्षेत्र में बांटेंगे, फिर देखते हैं की, लोग वोट कैसे नहीं देते हैं। इस वीडियो के अंत में बिसेन यह भी कह रहे हैं कि, शिवराज को हटाकर वे मुख्यमंत्री तो नही बन सकते लेकिन केन्द्रीय कृषि या वन राज्य मंत्री बनने के लिये प्रयास करेंगे। पहले इसके लिये 100 करोड़ में मोदी से ठेका होगा फिर वो मंत्री बनेंगे। 

वीडियो वायरल होने के बाद कृषी मंत्री ने सफाई देते हुए कहा है कि, मेरा यह बयान तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है, यह वीडियो पुराना है, इसका चुनाव से कोई लेना देना नहीं है।

वहीं वीडियो वायरल करने वाले समाजवादी पार्टी के नेता कंकर मुंजारे ने कहा है कि, वोटरों को लुभाने के लिए कृषि मंत्री बिसेन धनबल का प्रयोग कर रहे हैं। जिसकी शिकायत वे चुनाव आयोग से करेंगे तथा कार्रवाई नहीं होने पर हाई-कोर्ट में भी जायेंगे।   


 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar