कृषि मंत्री ने कमलनाथ को बताया धोखेबाज, कर्जमाफी पर बोले- हम किसानों का कर्जा माफ नहीं करेंगे

9/27/2020 3:08:58 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): कृषि मंत्री कमल पटेल ने किसान कर्जमाफी पर कांग्रेस पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि कमलनाथ ने किसानों के साथ धोखाधड़ी की है। इसलिए उनके खिलाफ किसान एफआईआर दर्ज कराएं। उन्होंने साफ कहा कि हमने कभी नहीं कहा कि हम किसानों का कर्जा माफ करेंगे। इसलिए हम क्यों करें किसानों का कर्जा माफ।

वही कृषि मंत्री कमल पटेल ने जीतू पटवारी पर पलटवार करते हुए कहा कि उनकी मानसिक स्थिति खराब हो गई है और सत्ता जाने से वे बौखला गये हैं कृषि मंत्री ने कहा जीतू पटवारी किसान की मौत के बाद राजनीतिक रोटियां सैकने हरदा गये थे लेकिन उन्हें वहा से भगा दिया इस कारण ऐसे बयान दे रहे हैं।उन्होंने साफ कहा कि उन्होंने कभी शराब छुई नहीं मैं चाय भी डॉक्टर की सलाह पर पीता हूं। जीतू पटवारी ने जो मेरे बारे में कहा है वह गलत हैं। कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि हम कमल की तरह खुशबू दे रहे है और धोखाधड़ी और अमानत में खयानत करने पर कामलनाथ और जीतू पटवारी पर एफआईआर दर्ज होना चाहिये।

कृषि बिल पर हंगामे को लेकर पटेल ने कहा कि इसको लेकर भ्रमपूर्ण स्थिति पैदा की जा रही है। जबकि मंडी रहेंगी सभी को समर्थन मूल्य मिलेगा। मोदी सरकार का उद्देश्य केवल बिचौलियों को हटाकर किसान को फायदा पहुंचाना है, बीजेपी जो बोलती है वह करके दिखाती है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar