आकाश विजयवर्गीय की रिहाई पर समर्थकों ने किए हवाई फायर

6/30/2019 11:53:17 AM

इंदौर: नगर निगम कर्मचारी से मारपीट के मामले में जेल से रिहा हुए इंदौर विधायक आकाश विजयवर्गीय की भोपाल की विशेष अदालत ने जमानत अर्जी मंजूर कर ली है। उनकी रिहाई की सूचना मिलते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। काफी मात्रा में समर्थक कार्यालय के बाहर जमा हो गए और नाचते हुए हवाई फायर करने लगे। इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। हवाई फायर करने वाला समर्थक कौन था अभी यह साफ नहीं हो पाया है।



जेल से रिहा होते ही विधायक का फूल मालाओं से स्वागत किया गया। मिठाई खिलाकर उनका मुंह मिठा किया गया। घर पहुंचकर विधायक अपने समर्थकों के साथ मिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि जब समर्थक द्वारा हर्ष फायर करने की खबर जब विधायक को मिली तो उन्होंने सभी समर्थकों को संदेश दिया कि वे ऐसी कोई काम न करें।


वहीं, भोपाल के स्पेशल कोर्ट से जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आते ही आकाश ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वे दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दें। आकाश ने कहा, 'ऐसे समय जब एक महिला को पुलिस के सामने घसीटा जा रहा हो, मैं कछ और करने की सोच भी नहीं सकता. मैंने जो किया उसपर शर्मिंदा नहीं हूं। लेकिन मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वे दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दें।'

meena

This news is Edited By meena