कोट पैंट पहनकर कैसे घूम रहे हैं चित्रगुप्त? अजय देवगन पर भड़के कायस्थ, Thank God के ट्रेलर पर बवाल

9/15/2022 5:40:52 PM

रायपुर: अभिनेता अजय देवगन अपनी फिल्म थैंक गॉड को लेकर विवादों में घिर गए हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के चित्रगुप्त के किरदार को लेकर रायपुर में विरोध शुरु हो गया है। राजधानी में कायस्थ समाज के लोगों ने अजय देवगन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ताओं ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन और फिल्म मेकर्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। फिल्म चित्रगुप्त में अजय देवगन के किरदार को लेकर कायस्थ समाज ने रायपुर के सिविल लाइंस थाने में शिकायत की है। भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव की अगुवाई में बड़ी मात्रा में कायस्थ समाज के लोग थाने पहुंचे। श्रीवास्तव ने बताया कि हमने अभिनेता अजय देवगन फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार और फिल्म निर्माता कंपनी टी सीरीज और मारुति इंटरनेशनल के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

कायस्थ समाज शिकायत है कि फिल्म थैंक गॉड के ट्रेलर में उनके आराध्य देव भगवान चित्रगुप्त को अश्लीलता के साथ दर्शाया गया है। उनके आराध्य के आसपास अर्धनग्न स्त्रियां अगल-बगल खड़ी है। साथ ही घटिया चुटकुले व आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है, जिससे कायस्थ समाज की भावनाएं आहत हुई है।

ऐसी है फिल्म चित्रगुप्त की कहानी...

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म थैंक गॉड यमलोक की कहानी पर आधारित है। इसमें अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह ने काम किया। फिल्म में सिद्धार्थ ने एक आम आदमी अयान रकुल प्रीत ने उनकी पत्नि का किरदार निभाया है।  वहीं अजय देवगन इसमें चित्रगुप्त की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर के शुरु में अयान ऑफिस जा रहा होता है तभी रास्ते में ही उसकी कार का एक्सीडेंट हो जाता है, लेकिन उसकी मौत नहीं होती है। वह जीवन और मृत्यु के बीच में फंस जाता है।



वहां उसकी मुलाकात चित्रगुप्त से होती है, जो अपनी सभा में राजा-महाराजा की तरह सिंहासन पर बैठे दिखते हैं। चित्रगुप्त को देखकर अयान डर जाता है, लेकिन वह उसे बताता है कि उसकी मृत्यु नहीं हुई है। फिर चित्रगुप्त अयान को उसकी कमजोरियों, जैसे क्रोध, ईर्ष्या और वासना के बारे में याद दिलाता है। इसी सीन को लेकर कायस्थ समाज ने बवाल काटा है। क्योंकि इसी दौरान अजय देवगन अपने डायलॉग्स और सिद्धार्थ अपने फेस एक्सप्रेशन्स से लोगों को खूब हंसाने की कोशिश की है। फिल्म में नोरा फतेही का एक आइटम नंबर भी आपको देखने को मिलेगा।

meena

This news is Content Writer meena