अजय सिंह का छलका दर्द, कमलनाथ सरकार में वरिष्ठ नेताओं की हो रही अनदेखी!

2/29/2020 12:48:06 PM

भोपाल: कमलनाथ सरकार की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही। एक के बाद एक कांग्रेस(congress) नेता सरेआम सरकार पर अनदेखी के आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह (ajay singh) उर्फ राहुल भैया ने सरकार पर उपेक्षा के आरोप लगाए हैं। अपनी ही सरकार से खफा अजय सिंह ने कहा कि अब हम पार्टी से बाहर है, हमारी अपनी ही सरकार में हमारी सुनवाई नहीं होती। सीधी(Sidhi) जिले के रामपुर नैकिन में एक सभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर से अजय सिंह ने अपना दर्द बयान किया।

PunjabKesari

पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने भावुक होते हुए कहा- जब हमारी सरकार बनी थी तब हमने सोचा था कि हम युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था करेंगे, सिंचाई के साधन बढ़ाएंगे लेकिन हम कुछ काम नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि हमारी सरकार में ही हमारी सुनवाई नहीं हो रही है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी में सबकुछ ठीक होते हुए भी सबकुछ ठीक नहीं है क्योंकि हम सरकार से बाहर हैं। बता दें कि अजय सिंह इससे पहले भी कई बार अपनी सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगा चुके हैं। इससे पहले अजय सिंह ने कहा था कि हमारे पास कांग्रेसी नेता आते हैं और अपनी बातें भी कहना चाहते हैं।

PunjabKesari

दरअसल भाजपा की सरकार में नेता प्रतिपक्ष (opposition leader) के रूप में अपनी अमिट छाप छोड़ चुके अजय सिंह को लोकसभा और विधान सभा चुनाव हारने के बावजूद उन्हें उम्मीद दी कि पार्टी उन्हें कोई न कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी जरुर सौंपेगी। लेकिन कमलनाथ सरकार में उनकी पूरी तरह से अनदेखी हुई। इस बात से नाराज चल रहे अजय सिंह अपनी दर्द छिपा न सके और सिधि जिले में उन्होंने कहा कि जब सरकार बनी थी तब हमने भी सोचा था कि हम युवाओं की बेरोजगारी दूर करेंगे, सिंचाई के साधन बढ़ाएंगे ,हमारी बहुत इच्छा थी कि हम भी कुछ काम करेंगे लेकिन आज हमारी ही सुनवाई नहीं हो रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News