CM के रथ पर हुए पथराव का गवाह आया सामने, कहा- पुलिस ने सारी कहानी झूठी गवाही पर रची

9/9/2018 11:14:04 AM

भोपाल: सीधी में सीएम शिवराज के रथ पर हुए पथराव और जूता फैंकने के मामले में नया मोड़ आया है। मामले में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने पथराव के गवाह को मीडिया के सामने पेश किया। गवाह ने कहा पुलिस ने पथराव की सारी कहानी झूठी गवाही पर रची।

शनिवार को भोपाल में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने पथराव के मामले में पुलिस द्वारा गवाह बनाए गए युवक संदीप चतुर्वेदी को मीडिया के सामने पेश किया। उन्होंने दावा किया कि पुलिस ने पूरी कहानी झूठी गवाही के आधार पर रची है। संदीप मीडिया के सामने कहा कि पुलिस ने उसके ऊपर दबाव बनाकर गलत बयान दिलवाए।

पुलिस ने संदीप पर बनाया दबाव
बता दें कि संदीप चुरहट में बीजेपी मंडल अध्यक्ष मनोज सिंह चौहान के पेट्रोल पंप पर काम करता है। दो सितंबर को जिस दिन ये घटना हुई वो सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा देखने के लिए खड़ा था। रथ पर जब पत्थर फेंकने की घटना हुई तो पुलिस ने देर रात उसे हिरासत में लेकर डराया धमकाया और जिन लोगों ने सीएम के रथ पर हमला किया उन्हें पहचानने के लिए कहा। बाद में किसी तरह संदीप, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के पास पहुंचा और पूरे मामले की हकीकत बताई।



वहीं, संदीप द्वारा कथित तौर पर बताई हकीकत सामने आने के बाद नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मामले की न्यायिक जांच की मांग की है।
गौरतलब है कि सीधी जिले के चुरहट में दो सितंबर को सीएम शिवराज सिंह के रथ पर पथराव हुआ था। आरोप इसका आरोप नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और उनके समर्थकों पर लगे थे। वहीं, प्रदेश के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने इसे मुख्यमंत्री की हत्या करने की साजिश बाताया था।

Prashar

This news is Prashar