आकाश विजयवर्गीय की ओवैसी को नसीहत, Caa पर बयान बेहद शर्मनाक! ऐसे बयान नहीं देने चाहिए

11/22/2021 4:47:55 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): उतर प्रदेश में सीएए और एनआरसी पर दिए ओवैसी के भड़काऊ बयान पर राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रतिक्रिया दी है। आकाश विजयवर्गीय ने इस बयान को शर्मनाक बताया है और साथ ही साथ ओवैसी को नसीहत दी है कि उन्हें इस तरीके का बयान नहीं देना चाहिए। जूनियर विजयवर्गीय ने कहा कि ये संसद का फैसला था, पूरे देश ने उसको स्वीकार किया है। इस कानून में कोई भी बुराई नहीं है। हम आये दिन देखते हैं, जो पाकिस्तान सहित अन्य देश से भारत आए हैं पाकिस्तान और अन्य देश में गैर मुस्लिम जनसंख्या है,उनकी हालात वहां कितनी बदतर है।

PunjabKesari

अभी एक ताजा उदाहरण सामने देखने को मिला है, जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच होता है तब पाकिस्तान में मैच के दिन हिंदू लड़कियों के अपहरण अधिक हो जाते हैं। भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दिन पाकिस्तान में हिंदू लड़कियों के अपहरण के मामले बढ़ जाते हैं। इस तरीके के घटनाएं निंदनीय दिल दहला देने वाली घटनाएं होती हैं,ऐसे लोगों से हिंदू समाज को सुरक्षित करना बहुत अनिवार्य है।

PunjabKesari

इसलिए CAA कानून आया है,जो सर्व सम्मति से बनाया हुआ है। देश के संसद में बनाया गया कानून है, इसका सम्मान करना चाहिए। उस तरह का बयान ओवैसी को बिल्कुल नहीं करना चाहिए। ओवैसी के बयान से ना हम घबराते हैं और न देश को कोई नागरिक घबराता है, सबको पता है, ओवैसी सिर्फ बातें करते हैं और ऐसी बातें ही करते रहेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विकास का काम किया है और यह विकास का काम चलता रहेगा। बता दें कि ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के एक कार्यक्रम के दौरान भड़काऊ बयान दिया। उन्होंने कहा कि सीएए और एनआरसी कानून कृषि कानून की तरह सरकार वापस ले ले वरना बाराबंकी को शाहीन बाग़ बना देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News