आकाश विजयवर्गीय का मोबाइल नंबर हैक, हैकर ने की रुपयों की मांग

6/22/2022 2:27:30 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के विधान सभा 3 के बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय का फोन हैक कर लिया गया है। हैकर द्वारा फोन पर विधायक से रुपयों की माग की जा रही है। विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मामले की शिकायत पहले परदेशीपुरा थाने में की उसके बाद इंदौर क्राइम ब्रांच को शिकायत की है जिसकी जांच क्राइम ब्रांच कर रही है।

इंदौर के वार्ड क्रमांक 3 के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का मोबाइल नंबर हैक होने का मामला सामने आया है।  हैकर ने पहले कुछ लोगों को कॉल कर धमकाया और साथ ही रुपयों की मांग की। हैकर ने स्पूफ कॉलिंग एप का इस्तेमाल किया है। वही पूरे मामले की जांच इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा की जा रही है।



बताया जा रहा है कि इंदौर शहर में पार्षद के टिकट को लेकर उठापटक चल रही थी। उसी दौरान कुछ लोगों को भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के फोन से धमकी भी मिली थी। मामले की जानकारी लगते ही विधायक ने पहले परदेशी पूरा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई। बाद में उन्होंने शिकायत में उन लोगों का जिक्र भी किया, जिन्हें उनके नंबर से धमकी मिली थी। वही पूरे मामले अब इंदौर क्राइम ब्रांच जांच कर रही है।

meena

This news is Content Writer meena