शुरु-शुरु में लोग फोटो खिंचवाने आते हैं- इंदौर के पूर्व महापौर को लेकर आकाश विजयवर्गीय ने कसा तंज

8/8/2022 1:20:49 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव और निगम आयुक्त प्रतिभा पाल आकाश विजयवर्गीय ने विधानसभा तीन के चंद्रभागा क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे। यहां दौरे के समय हंगामा खड़ा हो गया। क्षेत्रीय रहवासियों ने जल जमाव के हालातों से आक्रोशित दिखाई दिए। जिसके कारण माहौल गरमा गर्मी का हो गया। आक्रोशित लोगों ने जलजमाव के हालातों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। जिससे विधायक, निगम अधिकारी और महापौर भी सकते में आ गए।

दरअसल, पूरा मामला विधानसभा 3 के चंद्रभागा एरिया का है। जहां पर हर बार बारिश में जलभराव की स्थिति निर्मित हो जाती है। उसी का मुआयना करने महापौर पुष्यमित्र भार्गव विधायक आकाश विजयवर्गीय और निगम के अधिकारी पहुंचे थे। उनको देख वहां पर बीजेपी के कार्यकर्ता और रहवासी आपस में बैठ गए और जमकर विवाद करने लगे। थोड़ी देर बाद मामला शांत हुआ। क्षेत्रीय विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि जलभराव का हम परमानेंट सॉल्यूशन चाहते हैं जिसकी पूरी प्लानिंग कर ली गई है। अभी फिलहाल में जब तक बारिश है तब तक टेंपरेरी काम करवा रहे हैं।



वही इशारों इशारों में पूर्व महापौर को लेकर बोले आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि पुष्यमित्र भार्गव नवनिर्वाचित महापौर बने है। सामान्यतः शुरू शुरू में ऐसे लोग कठिन जगहों पर अवॉयड करते है  शुरू शुरू में तो कम से कम अच्छी अच्छी जगह जा कर फ़ोटो खिंचाना और यह सब काम अधिक करते है। मुझे खुशी है जब मैंने हमारे क्षेत्र की समस्या बताई और दौरा करने का बोला और यहां जो समस्या बताई यहां की जटिल समस्या है जिसके लिए हम लोग लगभग 1 से डेढ़ साल से प्रयासरत है। इसके निराकरण के लिए तो वह महापौर ने खुद बोला कि मैं खुद वहां पर चल कर इस समस्या को देखूंगा और इसका निराकरण करूंगा।

meena

This news is Content Writer meena